तीसरी शादी करना चाहता डॉन….

सन 1993 में हुए मुम्वई ब्लास्ट केस में उम्रकैद की सजा काट रहे अबू सलेम की 45 दिनों की पैरोल की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. बता दें कि अबू सलेम में अपनी तीसरी शादी के लिए हाई कोर्ट में पैरोल की अर्जी दी थी. जानकारी के मुताबिक सलेम ने सईद बहार कौसर, उर्फ ​​हीना से शादी करना चाहता है, जो कि 2014 में कथित तौर पर मुंबई से लखनऊ तक सलेम के साथ सफर की थी.

अबू सलेम फिलहाल तलोजा जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है. अबू सलेम के वकील की ओर से दायर अर्जी में कहा गया था कि सलेम जेल नियमों के तहत पैरोल छुट्की का हकदार है और साल 2005 में हिरासत में है. इसके साथ-साथ सलेम ने अभी तक किसी भी जेल नियमों का उल्लंघन नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अबू सलेम लखनऊ और दिल्ली पेशी पर जाते समय कई बार अपने होने वाली पत्नी बहार कौसर से मुलाकात कर चुका है. पिछले सार इन दोनों फोटो भी सामने आए थे. वही कौसर ने साल 2015 में टाडा कोर्ट में अर्जी दी थी कि अगर उसकी शादी सलेम से नहीं हुई तो वो आत्महत्या कर लेगी. कौसर ने अपनी अर्जी में कहा था कि साल 2014 में उसकी और अबू सलेम के साथ ट्रेन में शादी की खबरों ने उसको तबाह कर दिया.

इसलिए अब उसके पास सामाजिक रूप से शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है. अबू सलेम इससे पहले समीरा नाम की महिला से शादी किया था लेकिन बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया. इसके बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी अबू सलेम की शादी की चर्चा थी. हालांकि इसे सार्वजनिक तौर पर कभी स्वीकार नहीं किया गया.  इसके बाद अब ये तीसरी शादी के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर कर पैरोल मांगी गई थी.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *