दो पतियों को लड़ता छोड़ प्रेमी संग भागी महिला….

 बीच हाईवे पर पति-पत्नि और वो का हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा था. जहां एक महिला के दो पति पत्नि के लिए लड़ते रहे और पत्नी तीसरे प्रेमी के साथ निकल गई. यह ड्रामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच बचाव करने आना पड़ा.

बचपन में आपने एक कहनी पढ़ी होगी जिसमें दो बंदर रोटी के लिए लड़ाई करते हैं और बिल्ली उस रोटी को खा जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां दो पतियों की लड़ाई में महिला तीसरे प्रेमी के साथ भाग गई. मामला बेंगलुरु का है जहां शशिकला नाम की एक महिला ने एक नहीं बल्कि तीन तीन शादी कर ली थी. जहां एक तरफ महिला के दो पति आपस में महिला के लिए लड़ रहे थे वहीं दोनों की पत्नी तीसरे प्रेमी के साथ ही चली गई. यह हाईवोल्टेज ड्रामा कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है.

बेंगलुरु में दो पति महिला के लिए इस कदर भिड़ गए की बीच बचाव के लिए पुलिस को पहुंचना पड़ा और बीच हाइवे पर हंगामा करने की वजह से दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. दोनों आशिकों के बीच महिला को लेकर लड़ाई इतनी बढ़ गई मार-पिटाई पर उतर आए. इसी दौरान दोनों पतियों को जब पता चला कि जिस महिला के लिए ये दोनों शख्स लड़ रहे हैं और एक दूसरे को मारने के लिए उतारू हो गए हैं वह महिला किसी तीसरे के साथ भाग गई है तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई.

यह घटना बीते दिन करीब 11 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर बेंगलुरू-नीलमंगला पर हुई. यह हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. जिस महिला के लिए यह तमाशा हुआ उसकी पहचान शशिकला के तौर पर हुई है, जो एक ट्रैक्टर ड्राइवर चिकाबिदारुकल्लू मूर्ती के साथ रहती थी. पुलिस ने कहा कि शशिकला की पहली शादी साल 2000 में रंगास्वामी के साथ हुई थी, लेकिन यह शादी टिक नहीं पाई और 2010 में टूट गई.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *