इंजेक्शन लगाकर जवान की जाती थीं बच्चियां , सेक्स रैकेट का भंडाफोड़….

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दा फाश हुआ है. यह रैकेट हैदराबाद के गणेश नगर कॉलोनी में चलता था, जहां लड़कियों को हॉर्मोनस के इंजेक्शन देकर जल्दी जवान किया जाता था ताकि लड़कियां सेक्स के लिए तैयार रहें , इस मामले में एक ही परिवार के 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

तेलंगाना के हैदराबाद में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. हैदराबाद के गणेश नगर कॉलोनी के एक ही परिवार के 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप हैं. ये लोग मानव तस्करी के जरिये पहले लड़कियों को खरीदते थे और फिर उन्हें इन्जेक्शन देकर जल्दी जवान करने की कोशिश करते थे, ताकि लड़कियां सेक्स के लिए तैयार रहें. हैदराबाद पुलिस के द्वारा कुल 11 लड़कियों को बचाया गया है, जिसमें 4 लड़कियों का उम्र 7 साल से भी कम है.

पुलिस के अनुसार परिवार के ये लोग 1 से 2 लाख रूपयों में लड़कियों को खरीदते थे और फिर उन्हें इन्जेक्शन देकर जल्दी बड़ा करने की कोशिश करते थे. लड़कियों को हार्मोन्स के इंजेक्शसन दिये  जाते थे . इन लड़कियों को रेल्वे स्टेशन एरिया या अनाथालयों से खरीदा जाता था. पुलिस इस मामले की और गहन जांच में जुटी हुई है. फिलहाल सेक्स रैकेट चलाने वाले परिवार के सभी 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कौन-कौन से लोग इस रैकेट में शामिल हैं.

पुलिस का ध्यान अब उन लोगों पर है जो इस परिवार को लड़कियां बेचते थे. पुलिस पूछताछ में जानने की कोशिश कर रही है कि अनाथलयों और रेलवे स्टेशनों पर वे कौन लोग हैं जो लड़कियों को बेचते हैं. आपको बता दें कि हैदराबाद में सेक्स रैकेट का यह पहला मामला नहीं है. अभी कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था, जिसमें एक स्थानीय अभिनेत्री भी शामिल थी

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.