प्रेमी जोड़े की बेदम पिटाई , दंपति को पिलाया पेशाब….

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली. लड़की के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. शादी के बाद गांव लौटे दंपति को लड़की के परिजनों ने अगवा कर लिया. उनके साथ मारपीट की और उन्हें जबरन पेशाब पिलाया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर क्षेत्र में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर अपनी पसंद के लड़के से शादी कर ली. बेटी की शादी से नाराज लड़की वालों ने दंपति की जमकर पिटाई की.  जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने दंपति को जबरन पेशाब पीने पर भी मजबूर किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की तलाश जारी है.

जानकार सूत्रों के मुताबिक घटना बीते 25 जुलाई की है. अलीराजपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हरदासपुर गांव की रहने वाली रश्मि (बदला हुआ नाम) का गांव के ही रहने वाले राम से प्रेम प्रसंग था. राम के परिजन तो इस रिश्ते के लिए राजी थे लेकिन रश्मि के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. दोनों ने करीब ढाई महीने पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली.

लड़की के परिवार के डर से दोनों वहां से गुजरात चले गए. करीब ढाई महीने बाद वह गांव लौटे. 25 जुलाई को लड़की के घरवालों ने उन्हें अगवा कर लिया. गांव के ही एक सुनसान इलाके में ले जाकर दंपति को पेड़ पर बांधकर जमकर पीटा. कथित तौर पर उनके कपड़े उतारे, लड़की के बाल काट दिए और दंपति को जबरन पेशाब पिलाई. पीड़ित दंपति ने पुलिस में शिकायत की.

जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिजन उनको परेशान न करें इसके लिए उसके परिवार वालों ने लड़की वालों को 70 हजार रुपए और दो बकरियां भी दी थीं. इसके बावजूद उन्होंने हमारे साथ ऐसा सलूक किया. दंपति ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *