शिवराज हर रोज 1 हजार अखबारों में अपनी फोटो छपवा रहे है , हर महिने 300  करोड़ रुपये खर्च….

आसन्न विधान सभा चुनाव को लेकर दोनो ही पार्टियां मैदान में जोर शोर के साथ एक दुसरे पर राजनैतिक हमले करने में जरासी भी चुक नही कर रहे है और जनता के बीच एक दुसरे की नाकामियों को गिनाने मेंलगे हुए है।

आज जहाँ भिंड में प्रेसवार्ता कर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला औऱ पचास सालों का हिसाब मांगा। वही दूसरी तरफ कमलनाथ ने भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम पर पलटवार किया और एक के बाद एक कई आरोप लगाए। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज अपनी ब्रॉंडिंग में हर महिने 300  करोड़ रुपये खर्च कर रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षकों को अतिथि शिक्षक कहकर भी उनका अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव मेरा भविष्य नहीं, प्रदेश का भविष्य तय करेगा।

दरअसल, आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मप्र शिक्षक कांग्रेस के प्रांतीय सम्मलेन में शामिल होने नर्मदे भवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में प्रदेश भर के शिक्षक कांग्रेस से जुड़े पदाधिकारी भी शामिल होने पहुंचे।इस कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। नाथ ने कहा कि मैने पहली बार अपनी राजनीतिक कैरियर में देखा कि प्रदेश की जनता इतनी परेशान है, लेकिन सीएम शिवराज रोज मध्य प्रदेश के 1 हजार अखबारों में अपनी फोटो छपवा रहे है। शिवराज 30 में से 25 दिन अपनी ब्रांडिंग करते है।हर महीने शिवराज अपनी ब्रांडिंग पर 300 करोड ख़र्च करते है।इस कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार के खिलाफ शिक्षकों को शपथ दिलवाई और कहा कि रोज 10 लोगों को CM की हकीकत बताएं।विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस कार्यक्रम को अहम माना जा रहा है।

जन आशीर्वाद नही कॉमेडी यात्रा :- यात्रा के दौरान मिल रहे हजारों आवदेनों पर नाथ ने कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा में बीजेपी के लोग ही जनता से ज़बरदस्ती आवेदन दिलवा रहे है। बीजेपी गरीबों का शोषण करती है, इस बात को मप्र का गरीब समझ चुका है। वही उन्होंने भिंड में सीएम द्वारा कांग्रेस पर गरीबो का शोषण करने का आरोप पर भी पलटवार किया।इसके साथ ही नाथ ने सीएम की सभा से पहले नर्तकी को नचाने को लेकर भी सवाल उठाए और कहा कि भीड़ को जुटाने के लिए बीजेपी ऐसे काम कर रही है, हमने पहले ही कहा ये जन आशिर्वाद यात्रा नहीं, ये कॉमेडी यात्रा है, हमारी यात्रा में जनता खुद आएगी।

मोदी पर भी बोला हमला :-  कमलनाथ इतने पर भी नही रुके और उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद का पाठ हमें पढ़ा रहे है, जबकि जनसंघ का एक भी व्यक्ति स्वन्त्रता संग्राम सेनानी नहीं था।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.