22 हैवानों ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार….

 7 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से 22 लोगों ने 7 महीने तक रेप किया. इस वारदात में अधिकतर लोग 50 साल से ज्यादा उम्र के थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ 22 लोगों ने 7 महीने तक रेप किया. इस रोगंटे खड़े कर देनी वाली वारदात में सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपेरटर, प्लंबर और पानी सप्लाई करने वाले लोग शामिल थे जिन्होंने बच्ची का कई महीनों तक यौन शोषण किया. इन हैवानों में ज्यादात्तर आरोपियों की उम्र 50 साल से ज्यादा उम्र के हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

चेन्नई के अयानवरम इलाके में 12 वर्षीय बच्ची से 22 लोगों ने 7 महीने तक रेप किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के अलावा, लिफ्ट ऑपरेटर और वाटर सप्लायर्स को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों में ज्यादातर लोगों की उम्र 50 साल से ज्यादा की है. इस घिनौने अपराध में शामिल लोगों की उम्र 54, 60, 66, 40, 50, 60, 58, 40, 55, 42, 36, 32, 23, और 26 साल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी नाबालिग बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर बच्ची से बलात्कार करते थे. 7 महीनों तक आरोपियों ने इस घटना की जानकारी किसी को लगने नहीं दी. साथ ही बच्ची को डराया धमकाया कि अगर वह इस बारे में किसी को बताएगी तो वह खतरा झेलने के लिए तैयार रहे. लेकिन 7 महीने के बाद पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इस आपबीती को बताया और परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *