BSP के नेशनल कॉर्डिनेटर पार्टी से बाहर ….

मायावती के नेतृत्व वाली बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) ने अपने नेश्नल कॉर्डिनेटर जय प्रकाश सिंह को पार्टी से निकाल दिया है. जयप्रकाश ने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते क्योंकि उनकी मां सोनिया गांधी एक विदेशी महिला हैं.

बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) ने अपने नेश्नल कॉर्डिनेटर जय प्रकाश सिंह को पार्टी से निकाल दिया है. दरअसल बीते सोमवार को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक विवादित बयान दिया था.  उन्होंने कार्य़कर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोध्त करते हुए कहा था कि राहुल गांधी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते क्योंकि उनकी मां सोनिया गांधी एक विदेशी हैं और राहुल अपने पिता राजीव गांधी से ज्यादा अपनी विदेशी  मां जैसे दिखते हैं.

उन्होंने कहा था कि इस समय की मांग है कि मायावती को देश की प्रधानमंत्री बनाया जाए. वे ही एक ऐसी नेता है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के इरादों पर पानी फेरने का ताकत रखती हैं, वे एक दबंग नेता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जयप्रकाश ने ये भी कहा कि मायावती कर्नाटक में एच़डी कुमारास्वामी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने आगे कहा कि मायावती अब सिर्फ दलितों की नहीं बल्कि सभी की नेता बनकर उभरी हैं. ऐसे में साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उनको प्रधानमंत्री के रूप में चुना जाना चाहिए.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.