मुंह काला करने वाले को 11 हजार रुपए का ईनाम….

मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अलीगढ़ शहर के अध्यक्ष मोहम्मद अमीर रशीद ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर का मुंह काला करने वाले को 11 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है. थरूर ने बुधवार को बयान दिया था कि अगर बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव दोबारा जीतती है तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के ‘हिंदू पाकिस्तान’ वाले बयान पर घमासान मचा हुआ है. बीजेपी जहां थरूर के बयान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है, वहीं कांग्रेस ने इस पर अब तक कोई सफाई नहीं दी है. दूसरी ओर यूपी के अलीगढ़ में मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के शहर अध्यक्ष मोहम्मद अमीर रशीद ने शशि थरूर का मुंह काला करने वाले को 11 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा कर डाली है.

NBT की खबर के अनुसार, थरूर के बयान की निंदा करते हुए रशीद ने कहा, कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ऐसा कहकर सिर्फ हिंदुओं को ही नहीं बल्कि राष्ट्रवादी मुसलमानों को भी दुख पहुंचाया है. हिंदू-मुस्लिम एकता ही भारत की सांस्कृतिक विरासत है. थरूर ने इसे अपमानित करने की कोशिश की है. जो भी शख्स शशि थरूर का मुंह काला करेगा, उसे मेरी तरफ से 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.’

हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा :- NBT की खबर के अनुसार, थरूर के बयान की निंदा करते हुए रशीद ने कहा, कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ऐसा कहकर सिर्फ हिंदुओं को ही नहीं बल्कि राष्ट्रवादी मुसलमानों को भी दुख पहुंचाया है. हिंदू-मुस्लिम एकता ही भारत की सांस्कृतिक विरासत है. थरूर ने इसे अपमानित करने की कोशिश की है. जो भी शख्स शशि थरूर का मुंह काला करेगा, उसे मेरी तरफ से 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.’

रशीद ने आगे कहा, ‘थरूर को अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए. देश थरूर और कांग्रेस को इस बेतुके बयान के लिए कभी माफ नहीं करेगा. 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.’ बताते चलें कि तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव दोबारा जीतती है तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *