कांग्रेस प्रवक्ता की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार..

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को धमकी देने मामले में दिल्ली और मुम्बई पुलिस ने अहमदाबाद से गिरीश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. शख्स ने प्रवक्ता की 8 साल की बेटी को रेप की धमकी दी थी जिसके बाद दिल्ली व मुंबई पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को धमकी देने मामले में दिल्ली और मुम्बई पुलिस ने अहमदाबाद से गिरीश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने ये मामला 509,506, 469 आईपीसी में तहत तुगलक रोड थाने में दर्ज किया था. इस मामले में 3 जुलाई को एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोपी का नाम गिरीश बताया जा रहा है जो कि अजमेर के किशनगंज का रहने वाला है.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की 10 साल की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया गया है. इस केस के चलते दिल्ली पुलिस अजमेर में भी मौजूद है. पुलिस ने बताया कि आरोपी राजस्थान किशनगंज का ही रहने वाला है जिसने कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर के जरिए रेप की धमकी दी थी. बता दें इस केस को सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस साथ में ऑपरेशन चला रही थी.

गौरतलब है कि प्रियंका चतुर्वेदी बेटी को रेप धमकी मामले में गृह मंत्रालय ने निर्देश दिया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था. गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा था, जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी. इस मामले के सामने आने के बाद सभी नेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की थी

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *