डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत, विदेशी बैंकों में काले धन और लगातार सामने आ रहे बैंक घोटालों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस की प्रेस कॉन्फेंस में कांग्रेसी नेता आरपीएन सिंह बोले कि मोदी जी आप हमेशा यूपीए की सरकार के दौरान रुपए की गिरती कीमतों पर सवाल पूछते थे. लेकिन अब आप कब बताएंगे कि रुपए की कीमतों में गिरावट कब रुकेगी.

सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जी ने जो सवाल डॉलर को लेकर विपक्ष में पूछा था वो आज खुद इस पर क्या बोलेंगे. उन्होंने कहा कि 70 साल के इतिहास में डॉलर के मुकाबले रुपया इतना कमजोर हो गया है कि दुनिया में सबसे ख़राब हालत रुपए की है. आरपीएन सिंह ने हाल के दिनों में स्विस बैंकों में जमा कराए गए पैसों के बारे में पीएम से सवाल पूछा कि नोटबंदी के बावजूद कैसे स्विस बैंकों में भारत के लोगों के खाते में 7000 करोड़ का इजाफा हो गया.

लगातार सामने आ रहे बैंकों घोटालों और नीरव मोदी के बहाने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेसी नेता ने कहा कि मोदी जी भारत के 70 हज़ार करोड़ लेकर छोटा मोदी भी भाग गया. उन्होंने सवा पूछा कि नीरव मोदी किसके साथ फोटो खिचवाता था. उन्होंने कहा कि इन सारे भगोड़ों का नाता सीधा पीएम मोदी के साथ या उनके साथियों के साथ है . उन्होंने पीएम मोदी से सवाल पूछा कि कब उनकी सरकार नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या, मेहूल चौकसी को देश वापिस ला रही है.