मंदसौर रेप केस: शहवासियों में जबरदस्त आक्रोश, स्कूल-बाजार किए बंद

मंदसौर में आठ साल की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी 20 वर्षीय इरफान उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया और कोतवाली थाने का घेराव किया. शहरवासियों ने आज मंदसौर बंद का आह्वान किया है.

मासूम के साथ हुई हैवानियत को लेकर आज मंदसौर बंद का आह्वान किया गया है. शहर भर में कई जगह बंद किया गया है. घटना के विरोध में शहर की कई स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है. मंदसौर में घटना के विरोध में हजारों लोग सड़कों पर उतर गए हैं और शहर में विरोध मार्च निकाला है.

इसके साथ ही शहर भर के फूल व्यापारियों ने घटना के विरोध में हड़ताल की है. माली समाज के आह्वान पर मंदसौर की फूल दुकाने भी बंद रखी गई है. मंदसौर में मासूम के साथ दुष्कर्म के विरोध में पिपलियामंडी के लोगों में भी आक्रोश है, लोगों ने बाजार बंद करने के लिए जमकर नारेबाजी की और आरोपी को फांसी देने की मांग की.

घटना के संबंध में मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने स्कूल गई आठ साल की बच्चों को मिठाई का लालच देकर अगवा कर लिया था, जिसके बाद आरोपी इरफान ने बच्ची से दुष्कर्म किया और हत्या करने की कोशिश की. आरोपी बच्ची को मरा हुआ समझकर पास ही के खाली प्लॉट व कंटीली झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया था.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.