छिंदवाड़ा की जनता जवाब देगी : राकेश सिंह

2003 में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के मध्यप्रदेश से विनाश का शंखनाद किया था ….

प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के BJP के डीएनए में खोट वाले बयान को लेकर राजनीती शुरु हो गई है। BJP इसको लेकर लगातार हमले कर रही है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद  राकेश सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जो लोग हमारे डीएनए पर सवाल उठा रहे है उन्हें 2018 और 2019 में छिंदवाड़ा की जनता जवाब देगी, वे शायद 2019 के चुनाव के बाद कुछ बोलने की स्थिति में ही न रहें, क्योंकि छिंदवाड़ा के कार्यकर्ताओं ने आज संपूर्ण विजय की शपथ ली है। छिंदवाड़ा की भूमि वह भूमि है जहां से 2003 में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के मध्यप्रदेश से विनाश का शंखनाद किया था और तब से आज तक कांग्रेस प्रदेश भर में दर-दर की ठोकरे खा रही है दरअसल, शनिवार को राकेश सिंह छिंदवाड़ा पहुंचे , जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की  सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया और कहा कि हमारे डीएनए में खोट बताने वालों तुम्हारी तो उत्पत्ति में ही खोट है, क्योंकि यह सारी दुनिया जानती है कि स्वतंत्रता आंदोलन की समाप्ति के बाद महात्मा गांधी ने बहुत स्पष्ट शब्दों में कहा था कि अब कांग्रेस को समाप्त कर देना चाहिए, क्योंकि गांधीजी जानते थे कि कांग्रेस के लोग सत्ता में आने के बाद स्वतंत्रता के नाम पर जनता का भावनात्मक शोषण करेंगे, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने वोटों के लालच में पूज्य बापू जी की भी नहीं सुनी और हम सबने देखा कि झूठे नारे दे-देकर कांग्रेस ने देश को किस प्रकार बरसों तक लूटा है।

सिंह ने कहा कि जब-जब लोकसभा के चुनाव हुए लगभग सभी सीटों पर हम जीते लेकिन छिंदवाड़ा की सीट एक नासूर की तरह बना रहता है लेकिन अब इस नासूर को समाप्त करने का समय आ गया है। इसलिए हमारा संकल्प अबकी बार 200 पार है। छिंदवाड़ा की इस पवित्र धरती से ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की ताकत के बूते में आव्हान कर सकता हूं कि इस बार भारतीय जनता पार्टी छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीटे जीतेगी और लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का ध्वज लहरायेगा।  उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को चौथी बार आशीर्वाद देने के लिए तैयार बैठी है। कार्यकर्ता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में चौथी बार सरकार बनाने के लिए जुटेगा।

ज्ञात हो कि एक दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल की 40 दिन से चल रही जन जागरण यात्रा के समापन के मौके पर कहा था कि कांग्रेस और भाजपा के डीएनए में अंतर है। भाजपा के डीएनए में ही खोट है और वे केवल बातें ही करते हैं। कांग्रेस के डीएनएन में एक संविधान है, नीति है, विचार है और साफ नीयत है।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.