बलात्कारी पिता ने कोर्ट में मां को मौत के घाट उतारा….

पति ने अपनी पत्नी को कोर्ट परिसर में हत्या कर दी……

असम के डिब्रूगढ़ में कोर्ट परिसर में एक ऐसी वारदात सामने आई है जो कि समाचार पत्र पत्रिकाओं एवं ई मिडिया की सुर्खियों में है   दरअसल पति ने अपनी पत्नी को कोर्ट परिसर में हत्या कर दी जिसे पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया. पत्नी ने पति के खिलाफ नौ महीने पहले नाबालिग बेटी से रेप का केस दर्ज करवाया था जिसे लेकर डिब्रूगढ़ डिस्टिक सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी थी, इसी बीच आरोपी पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया.

कल शुक्रवार को आरोपी पूर्ण नाहर डेका और उसकी पत्नी बेटी के साथ रेप सुनवाई में अदालत में पेश हुए. पति और पत्नी कोर्ट कक्ष के बाहर बैठे हुए थे तभी अचानक पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस मामले के बाद कोर्ट परिसर में भगदड़  मच गई और आरोपी को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया. वहीं पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन जब तक वह हॉस्पिटल पहुंचे पत्नी दम तोड़ चुकी थी.

वहीं दूसरी तरफ आरोपी का कहना है कि वह बेकसूर है और उसने कोई गुनाह नहीं किया है. ये पूरा मामला झूठा है उसकी पत्नी ने उसे फंसाया है इस षडषंत्र में उसकी बेटी को भी पत्नी ने शामिल किया है. आरोपी ने कहा कि जब में जमानत पर रिहा हुआ तो उसने मुझे घर नहीं आने दिया. इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी. अभी इस मामले में तफ्तीश जारी है. पुलिस इस मामले में बेटी से पूछताछ कर रही है.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.