फूलो से सजी गाडी में अपने अंतिम सफर पर रवाना..

शवयात्रा में हजारों की संख्या मे लोग शामिल है वही महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री और नेता भी जल्द ही इंदौर पहुंचने वाले है

 संत भय्यू जी महाराज फूलो से सजी गाडी में अपने अंतिम सफर पर रवाना हो गए हैं| उनकी अंतिम यात्रा बापट चौराहे स्थित उनके सर्वोदय आश्रम से रवाना हुई। फूलों से सजे वाहन में जैसे ही भय्यू महाराज के पार्थिव देह को रखा गया है|  भय्यू जी महाराज ने कल इंदौर में खुदकुशी कर ली थी जिसके बाद ना सिर्फ शहर में बल्कि पूरे देश मे शोक की लहर छाई हुई है।

बुधवार सुबह से उनको चाहने वालो का तांता उनके अंतिम दर्शन के लिए इंदौर के सुखलिया स्थित सूर्योदय आश्रम में लगा हुआ। केंद्रीय मंत्री, रामदास आठवले, राज्यमंती दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा, महाराष्ट्र के शिवसेना सांसद चंद्रकांत पेरे, महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे, इंदौर की प्रथम नागरिक महापौर मालिनी गौड़, कलेक्टर निशांत वरबड़े, डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र, विधायक रमेश मेंदोला, कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा सहित अनेक गणमान्य नागरिकों ने उनके अंतिम दर्शन किये।

इसके बाद दोपहर 2 बजकर 15 मिनिट पर उनकी शवयात्रा प्रारंभ हुई और उनका अंतिम संस्कार सयाजी क्षेत्र में स्थित मुक्ति धाम में किया जाएगा। फूलो से सजी गाड़ी में उनकी शवयात्रा निकाली गई जिसमें उनकी बेटी सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। खबर ये भी है कि उनका दाह संस्कार उनकी बेटी कुंहु द्वारा किया जाएगा। शवयात्रा में हजारों की संख्या मे लोग शामिल है वही महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री और नेता भी जल्द ही इंदौर पहुंचने वाले है ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनको मुखाग्नि देर शाम तक दी जाएगी।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *