हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है : केजरीवाल

 दिल्ली के मुंख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से एलजी अनिल बैजल के ऑफिस में डटे हुए हैं. इसी बीच दिल्ली के कामकाजों के लिए दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन अनशन पर हैं वहीं दिल्ली के उपमुंख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन का ऐलान कर दिया है. वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि ‘सभी दिल्लीवासियों को सुप्रभात. Good morning दिल्ली के विकास के कामों में उत्पन्न की जा रही बाधाओं को दूर करवाने के लिए संघर्ष जारी है हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है.’

दिल्ली के डिप्टी सीएम व शिक्षा व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि ‘दिल्ली की जनता को उनका हक दिलाने और उनके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हैं सत्येंद्र जैन जी का अनशन भी कल से जारी है. हमारा आत्मबल और जनता का विश्वास ही हमारी ताकत है’. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतज़ार करते हुए आज तीसरा दिन है. उन्हें वक्त नही मिला है कि IAS अफसरों की हड़ताल खत्म करने के आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें. तीन दिन से एलजी साहब का कुछ ना करना और उनकी जिद प्रमाण है कि IAS हड़ताल एलजी के इशारे पर ही चल रही है’

ज्ञात हो कि सोमवार से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय और सत्येंद्र जैन  उपराज्यपाल के ऑफिस में ही डटे हैं. आप ने आरोप लगाया है कि एलजी आईएएस ऑफिसरों को डरा धमकाकर काम न करने को कहा है. आईएएस जरूरी मीटिंग में नहीं आते जिसकी वजह से दिल्ली की जनता के जरूरी काम नहीं हो पा रहे हैं. इसी प्रकार आम आदमी पार्टी की दूसरी मांग है कि राशन की डोर स्टेप डिलीवरी स्कीम को अप्रूव किया जाए.

Manish Sisodia

@msisodia

एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतज़ार करते हुए आज तीसरा दिन है। उन्हें वक्त नही मिला है कि IAS अफसरों की हड़ताल खत्म करने के आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें। तीन दिन से एलजी साहब का कुछ ना करना और उनकी जिद प्रमाण है कि IAS हड़ताल एलजी के इशारे पर ही चल रही है।

Arvind Kejriwal

@ArvindKejriwal

दिल्ली वालों के कामों में पैदा की जा रही अड़चनों को दूर करवाने के लिए मनीष सिसोदिया जी ने भी अनिश्चितक़ालीन अनशन शुरू किया।

सत्येन्दर जी का अनशन जारी है। आज उनके अनशन का दूसरा दिन है।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.