LG दिल्ली छोड़ो , 01 जुलाई को पार्टी की पूर्ण राज्य महारैली..

एक जुलाई को इंदिरा गांधी स्टेडियम में आम आदमी पार्टी की महारैली को अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. महारैली के दौरान LG दिल्ली छोडो का नारा दिया जाएगा.

नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लिए पूर्ण राज्य की मांग दोहराई है. इस बारे में आम आदमी पार्टी के एमएलए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे को लेकर इंदिरा गांधी स्टेडियम में 1 जुलाई को महारैली की जाएगी. सौरभ ने बताया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे के लिए बैठक में अहम मुद्दे पर बात हुई, जिसमें तय हुआ कि दिल्ली को पूर्ण राज्य की मांग वार्ड लेवल से शुरू होगी. एक जुलाई को इंदिरा गांधी स्टेडियम में आम आदमी पार्टी की महारैली को अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. महारैली के दौरान एलजी दिल्ली छोडो का नारा दिया जाएगा.

इंडिया न्यूज से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों के मौलिक अधिकारों के लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलना चाहिए, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल और पार्टी कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाएंगे. आप एमएलए ने कहा कि. 1 जुलाई को होने वाली इस रैली को सीएम केजरीवाल संबोधित करेंगे. इस दौरान आम आदमी पार्टी का नारा होगा एलजी दिल्ली छोड़ो.

ज्ञात हो कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बायन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि शीला जी आपके समय में दिल्ली की जनता बिजली और पानी के बिलों को देखकर रो पड़ती थी. आपके समय में प्राइवेट स्कूल मनमानी से फीस बढ़ाते थे. इस दौरान केजरीवाल ने शीला दीक्षित को एक साल के लिए मोदी राज में दिल्ली चलाने का भी चैलेंज दिया. केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ‘शीला जी, आपके टाइम जनता पानी और बिजली बिलो से रो रही थी. सरकारी स्कूलों अस्पतालों का बुरा हाल था. प्राइवेट स्कूल मनमानी फ़ीस बढ़ाते थे. हमने ये सब ठीक किया.’

गौरतलब है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने केजरीवाल सरकार पर विकास कार्यों को लेकर बहानेबाजी का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली केंद्र शासित प्रदेश है. आंशिक तौर पर केंद्र सरकार का हस्तक्षेप रहता है.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.