उफनती नदी में बह गया बुजुर्ग, लोग बनाते रहे वीडियो….

महाराष्ट्र के लातूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक बुजुर्ग उफनती नदी के उपर बने पुल के पार करने की कोशिश में नदीं में जा गिरा. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस दौरान लोग तमाशबीन बने वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उस बुजुर्ग को बचाने की कोई कोशिश नहीं की.

महाराष्ट्र में इन दिनों तेज बारिश का कहर जारी है. महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. वहीं महाराष्ट्र के लातूर में उफनती नदी पार करने के चक्कर में एक बुर्जुग किसान की मौत हो गई. दरअसल इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक किसान तेज उफनती नदी के उपर बने पुल को पार करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन किसान पुल के उपर से पानी का बहाव तेज होने के कारण पुल पार नहीं कर सका और नदीं में जा गिरा. वीडियो महाराष्ट्र के लातूर में शिरूर अनंतपाल तहसील के पास नागोवाडी पुल का बताया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान जब उफनती नदी के उपर बने पुल को पार करने की कोशिश करता है तो लोग उसे रोकने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. पानी के तेज प्रवाह में काफी देर तक जूझने के बाद बुजुर्ग का संतुलन बिगड़ गया जिसके कारण उसके पैर जमीन से उखड़ गए और वो पानी में जा गिरा. पानी में बहने के कारण उसकी मौत हो गई. लेकिन तमाशबीन भीड़ ने वीडियो बनाने के अलावा उसे बचाने की कोई कोशिश नहीं है.

ज्ञात हो कि इन दिनों महाराष्ट्र समेत पश्चिमी राज्यों में मानसूनी बारिश ने दस्तक दे दी है. मानसूनी बारिश का महाराष्ट्र में काफी प्रभाव देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. खासकर मुंबई में कई इलाकों में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. बीएमसी ने ऐतिहातन कई इलाकों में किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए एनडीआरएफ को तैनात कर दिया है. साथ ही तटीय इलाकों में नेवी को अलर्ट पर रखा गया है. मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है.

मौसम विभाग ने मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश की आशंका जाहिर की है. वहीं अभी तक खराब मौसम के कारण कई फ्लाइटों से रद्द किया गया है. वहीं ट्रेनें लेट चल रही हैं.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *