4 अपराधियों की मौत , 6 पुलिस वाले घायल…..

गैग के 5 लोगों को गोली लगी है. जिनमें से 4 की मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए….

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज शनिवार को दिल्ली के मोस्ट वांटेड राजेश भारती गैंग से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 4 अपराधियों को मार गिराया है. जबकि एक घायल हुआ है. यह जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है कि मरने वालों में राजेश भारती शामिल है या नहीं. वहीं मुठभेड़ में 6 पुलिस वाले घायल हुए हैं. मुठभेड़ दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुई है. बताया जा रहा है कि मुठभेड में राजेश भारती समेत गैग के 5 लोगों को गोली लगी है. जिनमें से 4 की मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. बता दें कि राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था.

पुलिस ने राजेश पर 1 लाख का इनाम रखा हुआ है. पुलिस को सूचना मिली थी कि राजेश भारती अपने गैंग के बदमाशों के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छतरपुर में आने वाला है। इस पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहले ही अपना जाल बिछा दिया था. इसके बाद राजेश भारती के ठिकाने पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस को देखते ही राजेश भारती ने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. मुठभेड़ में राजेश भारती गैंग के पांच बदमाशों को गोली लगी, जिसमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई.

ज्ञात हो कि राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआमुजरिम है . वह कई मामलों में मोस्ट वांटेड है. काफी दिनों से हरियाणा पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, राजेश एक लाख रुपये का इनामी गैंगस्टर है. राजेश पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.