वर्ल्ड कप में प्रतिनिधित्व करेंगी मध्यप्रदेश की तीरंदाजी…

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी मध्यप्रदेश तीरंदाजी अकादमी की खिलाड़ी मुस्कान किरार

भोपाल: चाइना के शंघाई में 23 से 29 अप्रैल 2018 तक आयोजित वर्ल्ड कप स्टेज – 1 एवं टर्की के अन्ताल्या में 20 से 26 मई तक होने वाले वर्ल्ड कप स्टेज -2 में मध्य प्रदेश राज्य तीरंदाजी अकादमी की खिलाड़ी मुस्कान किरार भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।

वर्ल्ड कप स्टेज -1 एवं स्टेज -2 की भारतीय टीम के चयन हेतु हरियाणा के सोनीपत में 15 से 18 मार्च 2018 तक खेली गई प्रतियोगिता में अकादमी की खिलाड़ी मुस्कान किरार का भारतीय टीम में चयन हुआ है। इसी के साथ ही मुस्कान किरार ने एशियन गेम्स के ट्रायल मे भी क्वालीफाय कर लिया और वे 2 अप्रैल को फिलीपींस के मनीला में होने जा रहे एशिया कप स्टेज 2 के लिए भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।
वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में मुस्कान किरार के चयन पर उन्हें प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने बधाई दी है। उन्होंने वर्ल्ड कप मैं उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए मुस्कान किरार को शुभकामनाएं भी दी है।

उल्लेखनीय है कि मुस्कान किरार ने पिछले दिनों थाईलैंड में आयोजित एशिया कप में स्वर्ण और कांस्य पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया। उन्होंने गत वर्ष भुवनेश्वर में आयोजित 37वीं सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता। ढ़ाका में आयोजित 20वीं एशियन चैम्पियनशिप और ताईपे में आयोजित एशिया कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुकी मुस्कान किरार मध्य प्रदेश राज्य तीरंदाजी अकादमी जबलपुर में वर्ष 2016-17 से अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक एवं तकनीकी सलाहकार श्री रिचपाल सिंह सलारिया से तीरंदाजी खेल का प्रशिक्षण हासिल कर रही हैं।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.