मोदी सरकार को लगेंगे 240 साल ….

कांग्रेस ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार के द्वारा 2022 तक सभी को मकान उपलब्ध कराने के वादे को ‘बड़ा जुमला’ करार दिया. सुरजेवाला ने कहा कि प्रिय मोदीजी, आपकी सरकार को अपने वादे को पूरा करने में 240 साल लग जाएंगे.

कांग्रेस ने एक बार फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना पर निशाना साधते हुए इसे बड़ा जुमला करार दिया. सुरजेवाला ने कहा कि प्रिय मोदीजी, जिस गति से आपकी सरकार 2022 तक सभी को मकान उपलब्ध कराने की दिशा में बढ़ रही है, उस हिसाब से आपको अपने लक्ष्य को पूरा करने में 240 साल लग जाएंगे.

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी, आपकी सरकार ने 2022 तक देश के 2 करोड़ लोगों को अपना मकान देने का वादा किया था. आपकी सरकार ने 4 साल में अपने लक्ष्य का सिर्फ तीन फीसदी ही पूरा किया है. सुरजेवाला ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि जनवरी, 2018 तक मोदी सरकार ने सिर्फ 3.33 लाख मकान बनाए है. इस हिसाब से मोदी सरकार को अपना लक्ष्य पूरा करने में 240 साल लगेंगे. सुरजेवाला ने आगे कहा कि शहरों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी के लिए मकान का वादा ‘बड़ा जुमला’ बन गया है.

इससे पहले कांग्रेस ने 2018 में बैंकिंग क्षेत्र के एक लाख करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज को बट्टे खाते में डाले जाने दावा किया. इस दौरान कांग्रेस ने पूछा कि नरेंद्र मोदी सरकार बताए कि वो बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भागने वाले डिफाल्टरों पर कार्रवाई कब करेगी. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि बैकिंग क्षेत्र संकट में है, बैंकों में आम आदमी के पैसे खतरे में हैं

सुरजेवाला ने कहा कि आपकी सरकार ने 2018 में ही एक लाख करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज को बट्टे खाते में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि मोदीजी आपकी सरकार सुर्खियों में रहने की बजाय बैंक लोन डिफाल्टरों पर कार्रवाई और बैंक सुधार कब करेगी?

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.