2 कार सहित 4 शराब तस्कर गिरफ्तार 1 लाख की विदेशी और देशी शराब बरामद

2 कार सहित 4 शराब तस्कर गिरफ्तार
1 लाख की विदेशी और देशी शराब बरामद

छिंदवाड़ा-आबकारी अमले को एक बार फिर बड़ी सफ़लता मिली है। सोमवार की देर शाम को आबकारी अमले ने दो अलग-अलग स्थानों पर घेराबंदी कर 4 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर 2 कारों से कुल 24 पेटी देशी-विदेशी मदिरा बरामद की। बरामद शराब की कीमत एक लाख से भी अधिक है। डीईओ दीपम रायचुरा को मुखबिर से मिली सूचना पर आबकारी अमले ने एक कार्यवाही चांद थानांतर्गत पांजरा-बर्रा मार्ग पर की तो दूसरी कार्यवाही इमलीखेड़ा चौराहे के पास की गयी।

इंडिका में थी 15 पेटी जिप्सी
देर शाम शराब तस्करों की घेराबंदी करने पांजरा के पास खड़े चौरई वृत्त के आबकारी अमले को इंडिका कार क्रमांक एमपी 28 सीए 7867 संदिग्ध अवस्था में आती दिखी। वृत्त प्रभारी वैशाली भगत ने जब कार रोक उसकी तलाशी ली तो कार में 15 पेटी विदेशी मदिरा जिप्सी रखी मिली। कार में सवार छिंदवाड़ा निवासी संदीप वानखेड़े, राजा मालवी और देवेन्द्र मर्सकोले कार में रखी शराब के संबंध में कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाये। आखिर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती प्रकरण दर्ज कर विदेशी शराब और कार जप्त की गयी।

ईमलीखेड़ा में पकड़ाया तस्कर
मुखबिर ने बताया था कि एक काले रंग की इंडिगो नागपुर रोड पर शराब लेकर घूम रही है।
सूचना मिलते ही आबकारी अमला सक्रिय हुआ। इमलीखेड़ा चौराहे के पास काले रंग की इंडिगो संदिग्ध अवस्था में नज़र आई तो उसकी घेराबंदी करी की गयी। एडीईओ अमिताभ त्रिपाठी और बीएल उइके और एसआई आकाश मेश्राम की टीम ने कुछ देर में ही कार को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। इमलीखेड़ा निवासी रोहित साहू कार में 4 पेटी प्लेन और 4 पेटी मसाला मदिरा अवैध रूप से लेकर घूम रहा था। रोहित के खिलाफ 34(1),(2),46(1) का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया और शराब तथा तस्करी में प्रयुक्त कार को जप्त किया गया।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.