दांव पर लगाई पत्नी, हार के बाद देखता रहा इज्जत लुटने का तमाशा….

जुए में अपनी पत्नी को ही हार गया. जिसके बाद जीतने वाले शख्स ने पति के सामने ही उसकी पत्नी का बलात्कार किया. यही नहीं शख्स ने रेप के दौरान आरोपी की मदद भी की. पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ओडिशा के बालासोर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स पहले तो जुए में अपनी पत्नी को हार गया. जिसके बाद वह जीतने वाले द्वारा पत्नी के रेप का तमाशा देखता रहा. यहां तक की पत्नी को बचाने की बजाए वह आरोपी की मदद करता रहा. इस वारदात के बाद महिला ने पुलिस के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारों के मुताबिक  पीड़ित महिला के पति को जुआ खेलने की लत है. इस बार वह अपनी पत्नी को ही जुए में हार गया. जीतने वाले ने उसकी पत्नी उससे मांगी. पति ने अपनी पत्नी को जीतने वाले के हवाले सौंप दी और वहां खड़े रहकर अपनी पत्नी के रेप का तमाशा देखता रहा. यह वारदात 23 मई को हुई. पुलिस में शिकायत के अगले दिन महिला अपने बयानों से पलट गई और उसने कहा कि आरोपी के साथ समझौता हो गया है.

हालांकि, बीते 28 मई को वह वापस थाने पहुंची और पुलिस से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की. शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति जुए में उसे हार गया. जिसके बाद जीतने वाले ने उसकी पत्नी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. जब उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए चिल्लाने की कोशिश की तो पति ने उसका मुंह बंद कर दिया. फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है. वहीं ग्रमीणों ने भी बताया कि महिला के पति को जुएं की लत है. साभार : खबर टीम

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.