दिग्विजय सिंह की एकता यात्रा का आगाज , दहशत में शिवराज …

विधान सभा चुनाव में काग्रेस एकजुट होकर चुनाव लडेगी
 टीकमगढ जिले के  धार्मिक नगर ओरछा में आज  कांग्रेस की समन्वय एकता यात्रा का शुभारभ हुआ। म.प्र प्रदेश  कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिह एवं पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने रामराजा सरकार के दर्शन कर यात्रा की शुरूआत की।
      पत्रकारो  से चर्चा के दौरान दिग्विजयसिंह ने कहा कि आने बाले विधान सभा चुनाव में काग्रेस एकजुट होकर चुनाव लडेगी और बुन्देल खण्ड में काग्रेस के सभी कार्यकर्ता को एक जुट करने के लिऐ  यात्रा के मध्यम से आपसी समन्वय बनायेगे ।
        दिग्गी राजा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के द्रारा पेट्रोल डीजल के रेट प्रति दिन बड़ा रही है  जिससे जनता पर महगाई का बोझ बड रहा है । सरकार कूड आईल पर 211% एक्साईज डियूटी ले रही है वही डीजल पर 440%  प्रतिशत जबकि अन्तराष्ट्रीय बाजार में कूड आईल के रेट कम हुऐ है ।बर्ष 2014  के अनुसार सरकार मुनाफ ले तो पेट्रोल एव डीजल के रेट 15 से 20 रूपेय प्रति लीटर का अन्तर होगा ।
वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल एव डीजल की जगह फिटनिश पर ध्यान दे रही है उन्हें देश के गरीब ,मजदूर ,किसान ,व्यापारी और कर्मचारियो की चिंता नही है ।
उन्हीने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 17 हजार डन्डे खरीदे है और ब्रिटिश सरकार की तरह कार्य कर रही है ।उन्होंने कहा कि बुन्देल खण्ड में गुटबाजी को खत्म करने के लिऐ यह यात्रा निकाली जा रही है जिससे काग्रेस के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अनेवाले विधानसभा चुनाव मे बीजेपी को हराकर अपनी काग्रेस की सरकार बना सके । प्रदेश में काग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर दिग्विजयसिंह ने  कहा की राहुल गॉधी और चुने गये विधायक यह तय करेगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा ? हम तो केवल पार्टी और कार्यकर्ताओं में समन्वय वनाने  समन्वय यात्रा निकाल रहे है ।
पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने सभी कार्यकर्ताओ को एक जुट होकर काम करने को कहा।उन्होंने कहा कि  जिस को टिकिट मिले उसका सहयोग कर के जिताये।
Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *