अब वक्त घोषणा का नही जनता को हिसाब देने का है : कमलनाथ

👉प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब
👉 जिले के पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का सैकड़ों जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत
👉हजारो बाइक सवारों ने की कमलनाथ की अगवानी।
👉कमलनाथ ने फिर कहा अब वक्त घोषणा का नही जनता को हिसाब देने का है

छिदवाडा:- छिंदवाड़ा जिले के पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ प्रदेश नियुक्त होने के बाद छिदवाडा का प्रथम आगमन हुआ।
कल दोपहर करीब 2 बजे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष छिंदवाड़ा हवाई पट्टी पहुंचे,जहां पर सेवादल कार्यकर्ता,जिला कांग्रेस कमेटी, एनएसयूआई, युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ भव्य स्वागत किया।
इसके बाद हजारों की तादाद में युवाओ के साथ हवाई पट्टी इमलीखेड़ा से उनका रोड शो चालू हुआ जो इमलीखेड़ा, चंदनगांव,अमित ठेंगे, इएलसीचौक,राजीव भवन, दशहराह मैदान,जिला चिकित्सालय,अनगढ हनुमान मंदिर होते हुऐ मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के सामने समापन किया गया।
इस दौरान नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का सैकड़ों से अधिक जगह अलग-अलग स्थानों पर कमलनाथ का स्वागत किया गया।रैली में अबकी बार मध्यप्रदेश मे कांग्रेस की सरकार के नारे गूंजते रहे,करीब 3 से 4 घंटे के रोड शो मानसरोवर कांप्लेक्स के सामने पहुंचा,वहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं व जनसभा को संबोधित किया।
छिंदवाड़ा जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह वक्त घोषणा का नहीं जनता को हिसाब देने का है इसके बावजूद भी मुख्यमंत्री जगह जगह घोषणाएं कर रहे हैं श्री नाथ ने कहा कि ना मेरा कोई डंपर है ना रेत व्यापारी हूं ना मेरा जुआ चलता है ना सट्टा चलता है उन्होंने कई मुद्दों पर भाजपा नेताओं और भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारों को घेरते हुए कहां कि कमलनाथ की चक्की धीमी पीसती है मगर बारीक पीसती है हमारी सरकार आई तो हम ऐसे भ्रष्ट ठेकेदारों और अधिकारियों की जांच कराएंगे और जो लिप्त पाए जाएंगे उन्हें सजा दिलवाएंगे।
श्री नाथ ने केंद्र सरकार पर तंज करते हुये कहा कि मोदी जी ने बहुत सी घोषणाएं की थी कहा था कि अच्छे दिन आएंगे,मोदी जी ने स्कील्ड इंडिया मेक इन इंडिया डिजिटल इंडिया जैसे बहुत नारे दिया,श्री कमलनाथ ने कहा कि 10 साल पहले ही हमारा छिंदवाड़ा स्कील्ड इंडिया हो चुका है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस की सोच में अंतर,श्रीनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की पहचान बनाने का संकल्प लिया था और छिंदवाड़ा का नाम आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाया है।
इस अवसर पर महाकौसल से चुने हुए विधायक सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *