हमारा मुकाबला साजिश, षडयंत्र और धन-बल से है : कमलनाथ

नाथ का नारा – किसान बिना दाम के, नौजवान बिना काम के, जनता पूछे मोदी-शिवराज किस काम के ,हर विधायक क्षेत्र में  संगठन मजबूत करे

भोपाल :- मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि हर विधायक अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत करे और निष्क्रिय पड़ी इकाईयों को सक्रिय बनाने के सुझाव दे। नाथ ने विधायकों के बीच नारा दिया “किसान बिना दाम के, नौजवान बिना काम के, जनता पूछे मोदी-शिवराज किस काम के|” नाथ अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस विधायक दल की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने  कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष और ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष बनाने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव रखा जो सर्वसम्मति से पारित किया गया।
   प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि हमारा मुकाबला साजिश, षडयंत्र और धन-बल से है, इसलिए हमें अपने नीचे की जमीन को मजबूत बनाना है, ताकि कोई भी प्रपंच जनता को गुमराह न कर सके और हमारी जीत को प्रभावित न कर सके। नाथ ने कहा कि हमें पड़ोस की सीटों पर भी ध्यान देना होगा और अपने भाई को जो भी संभव हो सहयोग देना होगा। हमारा लक्ष्य सबके साथ मिलकर 2018 में भाजपा के अन्यायी राज से प्रदेश को मुक्त कराना है। नाथ ने कहा कि हर विधायक अपने क्षेत्र में चुनाव जीतने की रणनीति बनाए। अपना क्षेत्र कैसे मजबूत हो इसकी तैयारी करें।
 कमलनाथ ने कहा कि हम आलोचना कम और क्यों करें , यह जनता को बताने पर ज्यादा जोर देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के हित में कैसा घोषणा-पत्र बनाये, इस पर भी विधायक सुझाव दें।
 राहुल गांधी के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव पारित :- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति धन्यवाद प्रस्ताव रखा। प्रस्ताव में कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर कमलनाथ एवं चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष पद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की नियुक्ति के निर्णय का कांग्रेस विधायक दल स्वागत करती है। वर्ष 2018, प्रदेश में विधानसभा चुनाव का साल है, ऐसे में कमलनाथ एवं सिंधिया को जो महत्वपूर्ण जवाबदारी सौंपी गई है, उससे कांग्रेस पार्टी पूरी ऊर्जा, उत्साह और जोश के साथ मौजूदा कुशासन और अन्याय के खिलाफ पूरी ताकत से मैदान में लड़ेगी और विजयश्री प्राप्त करेगी। कमलनाथ के नेतृत्व में और सिंधिया जी के आक्रामक प्रचार अभियान से हम प्रदेश की जनता के समक्ष मौजूदा सरकार के कारनामों को उजागर करेंगे और प्रदेश की जनता का विश्वास प्राप्त करेंगे।
Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.