ओरछा से शुरू होगी दिग्विजय सिंह की राजनीतिक यात्रा ….

यह पूरी दुनिया का एकमात्र ऐसा मंदिर है जहां भगवान राम को राजा के रूप में पूजा जाता है. किसी राजा जैसा दिन में पांच बार पुलिस के जवान सलामी शस्त्र भी देते हैं ,

दिग्विजय सिंह ने बताया कि यह यात्रा राज्य के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी. इस दौरान वह नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नर्मदा परिक्रमा के बाद अब एक और यात्रा पर निकलने वाले है. दिग्विजय सिंह ने बताया है कि वह 15 मई से राजनीतिक यात्रा शुरू करेंगे. सिंह ने कहा कि इस दौरान वह हर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे. वहां, नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार करेंगे.
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया कि उनकी यात्रा टीकमगढ़ जिले की धार्मिक नगरी ओरछा से शुरू होगी. उनकी यह यात्रा राज्य के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी. इस दौरान वह नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. दिग्विजय सिंह ने बताया कि यात्रा को लेकर उनकी प्रदेश के प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया से चर्चा हो चुकी हैं. इसी चर्चा के बाद उन्होंने यात्रा का कार्यक्रम तय किया है.
ज्ञात हो कि एक दिन पूर्व ही कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई में बड़ा बदलाव करते हुए राज्य में पार्टी की कमान पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को सौंपी गई है. साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव प्रचार अभियान की कमान सौपी गई हैं. वहीं चार अन्य नेताओं बाला बच्चन, रामनिवास रावत, जीतू पटवारी और सुरेंद्र चौधरी को प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया हैं.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.