चंद घंटों बाद हमेशा के लिए जुदा हो गए दूल्हा-दुल्हन ….

शादी के कुछ घंटों बाद हमेशा के लिए जुदा हो गए दूल्हा-दुल्हन,सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

लहरचा गांव के पास आज सुबह एक टवेरा और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया.

गुना :- मध्य प्रदेश के गुना जिले में शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई. यहां बारातियों से भरी गाड़ी की अन्य वाहन से टक्कर हो गई. इस हादसे में दुल्हन सहित चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, दूल्हा और उसके तीन रिश्तेदार भी गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.
जानकारी के अनुसार, चाचौड़ा थाना के लहरचा गांव के पास शुक्रवार सुबह एक टवेरा और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को गुना में सामूहिक विवाह सम्मेलन में दूल्हा-दुल्हन की शादी हुई थी. शुक्रवार सुबह जब गाड़ी गुना से राजगढ़ के लिए रवाना हुई तो बीच रास्ते पर भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में दुल्हन भूमि लोधी सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए.
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने गाड़ी में फंसे हुए दुल्हे सहित तीन लोगों को बाहर निकाला और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों गंभीर घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चाचौड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.