दो कारो की भिड़ंत में 5 लोग ज़िंदा जले….

ईंधन टैंक फटने से आग लग गईजिसमे दोनों कारें पूरी तरह जलकर खाक हो गई
भोपाल :- मध्यप्रदेश में  विदिशा जिला मुख्यालय से  क़रीब 55 किलोमीटर दूर NH-146 पर बागरोद के पास तेज रफ्तार से आ रही 2 कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी के दोनों कारों में परखच्चे उड़ने के साथ साथ ईंधन टैंक फटने से आग लग गईजिसमे दोनों कारें पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। प्रत्यक्षदर्शिओ के अनुसार 5 लोगों के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है।, हुंडई i-10 और ऑल्टो कारें जिले रजिस्ट्रेशन नम्बर  भोपाल पासिंग है।हुंडई i-10  पर MPO4-CM-1993 लिखा है।दूसरी मारुति आल्टो है जसका पंजीयन।नम्बर MPO4 CP 0490 है।

दूसरी कार में सवार लोग भी जलकर घायल हुए है। गंजबासौदा एसडीएम सी पी गोहल  समेत प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए है।, मृतकों की शिनाख्त की कोशिशें की जा रही है।कार हादसे के 4 घायलों को सागर रेफेर किया गया है। बताया जा रहा है कि दूसरीकार के अंदर मौजूद चार लोग जिंदा जल गए. मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है. एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन दूसरी कार का गेट लॉक होने की वजह से उसमें से चार लोग निकल नहीं पाए और चारों जिंदा जल गए.

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग भी कार के पास नहीं पहुंच पा रहे थे. एक कार का पेट्रोल टैंक जलने के बाद फूट गया था.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.