15000 ₹ रिश्वत के साथ पटवारी और कोटवार धराये ….

भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को पकड़ने के लिए प्रदेश की एजेंसियां लगातार काम कर रही हैं और उन्हें सफलता भी मिल रही है ! जहां तक प्रदेश के राजस्व विभाग की बात करें तो यहां लगता है कि भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी कूट-कूट कर जमें हुए हैं ! हर छोटे छोटे से काम के लिए लोगों से बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं किया जाता है ! परंतु अब लोग धीरे-धीरे जागरूक हो गए हैं और इन भ्रष्टाचारियों को पकड़ने के लिए आगे बढ़ रहे हैं ! इसी का नतीजा है कि आए दिन भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही हो रही है ….

अभी-अभी प्रदेश के जिला मंडला में के ग्राम विनीता तहसील के प्रदीप सैयाम पटवारी हल्का नंबर 35 / 70 ग्राम तहसील मंडला  और कोटवार संजय पुरस्कार को ₹15000 की रिश्वत के साथ लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया!

 

आवेदक रोहित श्रवण पटेल पिताश्री धनेश्वर प्रसाद उम्र 33 साल निवासी 89 जवाहर वार्ड क्रमांक 19 मंडला जिला मंडला  ने बताया कि आवेदक की मद परिवर्तित की गई भूमि का नामांकन  करने के एवज में ₹15000 रिश्वत की मांग की गई थी !

 

इसकी शिकायत उसने लोकायुक्त पुलिस को की पुलिस ने तफ्तीश कर आवेदक के साथ मिला कर जाल बिछया और आरोपी पटवारी को रिश्वत की 15000 रूपये लेकर पटवारी को देने पहुंचा परन्तु पटवारी ने रिश्वत की रकम जो आज दिनांक 13 मई 2022 को आरोपी प्रदीप सैयाम पटवारी द्वारा यह राशि ग्राम बिनेका के कोटवार संजय बंशकार को दिलाई गई। वैसे ही पुलिस ने दविश दे कर भ्रष्टाचरियो को रंग लगे रुपयों के साथ पकड़ा !

 

लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पटवारी के साथ सह आरोपी संजय बंशकार पिता स्वर्गीय मदन वंशकार उम्र 45 वर्ष ग्राम कोटवार ग्राम तहसील एवं जिला मंडला  पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया

 

कार्य – आवेदक की मध्य परिवर्तन की गई भूमिका

दिनांक ट्रैप …1 3 मई 2022

स्थान ट्रैप ….चौरसिया मोहल्ला ग्राम बिनेका तहसील एवम जिला मंडला।

उक्त कार्यवाही उप पुलिस अधीक्षक जे पी वर्मा के नेतृत्व में निरीक्षक भूपेंद्र दीवान तथा लोकायुक्त जबलपुर की 10 सदस्यों की टीम द्वारा की गई है ।