हनीट्रैप : प्रेम कर अब नारायण को याद कर रहे है निगम..

प्रदेश में इन दिनों साइबर अपराध की बाढ़ सी लगी हुई है और ख़ास कर उसमे भी मोबाईल पर लोगो को वीडियो काल कर उसका mms बना कर ब्लेकमेल करना इन दिनों ज्यादा ही सुने दे रहा है ! उसके शिकार हुए लोग बदनामी के दर से खुलकर सामने नही आ पाते है जिसका भरपूर फायदा ये ठग उठ रहे है ! ऐसा ही कुछ प्रदेश में गुना जिले के नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य को लंबे समय से ब्लैकमेल किया जा रहा है। एक युवती अश्लील वीडियो के आधार पर जिला पंचायत सदस्य को ब्लैकमेल कर रही है….

जिला पंचायत सदस्य ने गुना की कोतवाली में जाकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिला पंचायत सदस्य के युवती से पहले से संबंध थे..! भारतीय जनता पार्टी से जुड़े जिला पंचायत सदस्य प्रेम नारायण निगम को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की राशि मांगने का मामला सामने आया है।

शिकायत पर युवती और उसके एक साथी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। शिकायती पत्र में निगम ने कबूल किया है कि उनके और युवती में संबंध थे। युवती ने कब उनका वीडियो बना लिया, पता नहीं चला। 


 प्रेम नारायण निगम ने शिकायती पत्र में कहा कि युवती और उसका एक साथी सद्दाम खान मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पांच लाख रुपये मांग रहे हैं। रुपये नहीं देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने व जान से मारने की धमकी दी गई है। मैं काफी समय युवती को जानता हूं। वह भी मुझे जानती है। युवती व मेरे बीच सहमति से संबंध रहे हैं। हम लोग मिलते-जुलते रहते थे। इस बीच युवती ने गुमराह करते हुए मेरे कई वीडियो बना लिए। इसके बाद कहा कि तुम्हारे वीडियो बनाकर मैंने सद्दाम को दे दिए हैं। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आये-दिन मुझ पर दबाव डालकर रुपये लेती रही। 


कोतवाली थाना प्रभारी मदनमोहन मालवीय ने बताया है कि पुलिस ने युवती और सद्दाम खान पर आईपीसी की धारा 386 और 388 का अपराध पंजीबद्ध कर युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका साथी फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। साभार मिडिया रिपोर्ट