हत्यारी माँ को आजीवन कारावास ..

पलक और परी को कुंए में फेंकने वाली माँ को आजीवन कारावास , इस घटना में दोनों बच्चियों की हो गई थी मौत, 10 हजार रु. किया जुर्माना , मामला पडोसी जिले बैतूल का है,  जहाँ घरेलू विवाद के चलते माँ द्वारा पलक और परी दोनों बच्चियों को कुंए में फेंक देने से हुई दोनों बच्चियों की मौत के मामले में न्यायाधीश ने माँ को दोषी पाते हुए आजीवन कारावास की सजा से दंडित करने के साथ-साथ 10 हजार रुपए जुर्माने की भी सजा सुनाई है ….
बच्चियों को कुंए में फेंकने से हुई थी मौत :-अधिवक्ता श्री साबले ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सीमा पत्नी अशोक मोड़क निवासी लालावाड़ी ने अक्टूबर 2019 में घरेलू विवाद के चलते दोनों बेटियों सहित आत्महत्या करने का मन बनाया था और वह दोनों बेटियों पलक (7) और परी (5) को लेकर रात में कुएं पर चली गई। दोनों बेटियों को तो उसने कुएं में फेंक दिया पर खुद हिम्मत नहीं कर पाई और वापस आकर पति को घटना की जानकारी दी।
बच्चियों की हत्या का माँ को पाया दोषी :- सूचना मिलते ही सभी कुएं पर गए, लेकिन तब तक मासूम बेटियों की मौत हो चुकी थी। इस पर आमला पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच कर महिला सीमा मोड़क के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया और प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत किया। यहां अभियोजन पक्ष आरोप सिद्ध करने में सफल रहा। अधिवक्ता श्री साबले ने बताया कि प्रकरण में आरोपी सीमा मोड़क को आजीवन कारावास और 5-5 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है।