सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत ..

भीषण सड़क दुर्घटना में एक कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार दो लोगों की एवं एक मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई | मामला प्रदेश के बैतूल जिले का है ! घटना की जानकारी मिलते ही आमला पुलिस और साईंखेड़ा पुलिस की घटना स्थल पर पंहुची और घायलों को अस्पताल पंहुचाया ….

बैतूल नागपुर फोरलेन 69 पर पंखा एवं ससुन्दरा के बीच एक सफेद रंग की कार क्रमांक MP04 CT 2623 जो कि मुलताई की ओर जा रही थी उसी दौरान सामने से विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर क्रमांक MH14-HU 8166 ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक घायल हुए है !

 

इस घटना में कार के पीछे एक मोटरसाइकिल भी चल रही थी जिसका नम्बर mp48 ma 5998 ट्रक ने उसे भी टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की भी मौत हो गई दुर्घटना के बाद कंटेनर सड़क से नीचे उतरता हुआ एक खेत मे जा घुसा |

 

सड़क हादसे की सूचना मिलने पर आमला टी आई संतोष पन्द्रे एवं साईंखेड़ा टी आई मुकेश ठाकुर टीम के साथ मौके पर पंहुचे और घायलों को अस्पताल पंहुचाया साथ ही मृतकों के शवों को कार से निकालकर अस्पताल भेज दिया गया| खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नही हो सकी थी पुलिस मृतकों की जानकारी जुटाने में लगी हुई थी।