सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत ….

बीते कुछ बर्षो से अध्यन किया जा रहा है की बर्ष के दिसंबर माह में सडक दुर्घटनाओं के मामले अचानक बड जाते है,अब कारण जो भी हो यह तो विस्त्रत रिपोर्ट आने पर ही कारणों का खुलासा होगा ! परन्तु आज तडके बैतूल के पास हुई सडक दुर्घटना ने सुबह से ही मायूसी के साथ शुरुवात की ! जिसने भी यह समाचार सूना गमगीन हो गया ..जानकार बताते है की आज तडके बैतूल इंदौर नेशनल हाईवे पर सुबह 4 बजे के आसपास सड़क दुर्घटना में तेज गति से आती एक कार आम के पेड़ से टकराई। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वही कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अनुमान लगाया जा रहा हो की सुबह के समय कार चालक नींद के झोंके में कार पर नियंत्रण खो बैठा और आम के पेड़ से जा टकराया !

जानकारों के मुताबिक आज अलसुबह चिचोली के जोगनी में स्थित शुगर मिल के पास कार संख्या MP 09 CJ 7018 में सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने बैतूल की ओर जा रहे थे।

इस दौरान तड़के सुबह 4 बजे जोगनी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे आम के पेड़ से जा टकराई। जिसके बाद मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचे।

इस दौरान कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद गंभीर अस्पताल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ एक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों को भोपाल रेफर कर दिया गया है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक कार में सवार तीन पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है जबकि दो घायल महिलाओं को भोपाल रेफर किया गया है। कार में कुल 6 लोग सवार थे।

चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि मृतकों में राजकुमार पिता नारायण चढ़ोकार (38) निवासी गोरेगांव, शोभा पति राजकुमार चढ़ोकार (35) निवासी गोरेगांव, अनिल पिता श्रीराम घोड़की (45) निवासी आमला, निशांशु पिता अनिल घोड़की (23) निवासी आमला हाल शामिल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है।