सेल्फी के चक्कर में 4 युवकों की मौत ….

युवावस्था भी जोश और ओज से भरपूर होती है ,परन्तु जब अतिउत्साह में दिखाने बाला जोश कभी कभी मौत का कारण बन जाता है ! ऐसा ही कुछ कल देर शाम को बसई धनकोट रेलवे स्टेशन पर टहल रहे ये चारों युवक सामने से आ रही ट्रेन के सामने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे इससे पहले ये कुछ समझ पाते सामने से आ रही मौत ने इन्हें अपने आगोश में समा लिया ….

हरियाणा के गुरुग्राम के बसई धनकोट रेलवे स्टेशन पर कल देर शाम को एक दर्दनाक हादसे ने सबको स्तब्ध कर दिया देखते ही देखते चार युवक मौत की आगोश में समा गये , सेल्फी ले रहे चार युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सेल्फी लेने के चक्कर मे ट्रेन की चपेट में आए 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये युवक 12066 दिल्ली अजमेर जन शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस युवकों की पहचान कर रही है।

जानकारों के मुताबिक ये चारों युवक घूमते-टहलते वहां गए थे। ये लोग सामने से आ रही ट्रेन के सामने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे तभी ये हादसा हो गया। हादसे के समय चारों युवकों को ट्रेन से बचने तक का मौका नहीं मिला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजवा दिया गया है।