सुपरिटेंडेंट इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार ..

प्रदेश में भ्रष्ट शासकीय कर्मचारियों की धरपकड़ जारी है ! प्रदेश में रोजाना ही  कोई न कोई भ्रष्ट पुलिस की गिरफ्त में आ रहे है ! फिर भी बेशर्म और निकम्मे लोग अपनी बेजा हरकतों से बाज नही आ रहे है ! ऐसे ही मध्यप्रदेश विद्युत मंडल विदिशा के प्रभारी सुपरिटेंडेंट इंजीनियर संपूर्णानंद शुक्ला विदिशा के होटल में 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकडाये गए ! लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार की रात एक वेयरहाउस में ट्रांसफार्मर की चार्जिंग अनुमति देने के लिए 15 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे थे ….  

लोकायुक्त इंस्पेक्टर रजनी तिवारी ने बताया कि गंजबासौदा निवासी जफर कुरैशी ने शिकायत की थी कि शुक्ला वेयर हाउस निर्माण के लिए ट्रांसफार्मर चार्जिंग की अनुमति के लिए 15 रूपये रिश्वत की मांग कर रहे है। कुरैशी ने रिश्वत मांगने के सबूत भी दिए। इसी आधार पर लोकायुक्त दल बुधवार की रात सांची रोड स्थित एक होटल के बाहर पहुंचा। यहां शुक्ला भोजन के लिए आये थे। रजनी ने बताया कि जफर उनके साथ था।

फोन पर शुक्ला से बात कर जफर होटल के गेट पर पहुंचा और उसने 15 हजार रुपये शुक्ला के हाथ मे दिए।शुक्ला ने तत्काल यह नोट अपने बगल में खड़े ड्राइवर करन राजपूत को थमा दिए। इसी दौरान लोकायुक्त के दल ने दोनों को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर रजनी के मुताबिक शुक्ला के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मालूम हो, शुक्ला कुछ दिन पहले ही विदिशा में एस ई के रूप में पदस्थ हुए है ! और यहाँ आते टी रिश्वतखोरी की अपनी दूकान खोल ली थी परन्तु इस घटना ने उनकी इस दूकान में परमानेंट शटर बंद कर दिया .. मिडिया रिपोर्ट