सरकार क्या दिग्विजय सिंह चला रहे हैं ?

विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल के दौरान सिंरोज विधायक उमाकांत शर्मा ने आज अपनी ही सरकार को यह कहकर कटघरे में खड़ा कर दिया कि उनका विधानसभा सवाल ही बदल दिया गया है ?उन्होंने जो जानकारी सरकार से मांगी है वह नहीं दी जा रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके विधानसभा के 2 जनपद में मनरेगा में गड़बड़ी की जांच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नहीं होने देना चाहते हैं, इसके लिए दिग्विजय ने चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने जांच नहीं किए जाने की बात कही है..

इसके बाद कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार बताए कि क्या दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं? विधायक उमाकांत शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि पूरे मामले में उनके विधानसभा के दो जनपदों के अफसरों को बचाया जा रहा है। बाद में इस मामले में संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस मामले की जांच एसआईटी से तय समय में कराई जाएगी।

प्रश्नोत्तर काल के दौरान विधायक उमाकांत ने कहा कि पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत मनरेगा से होने वाले सामुदायिक कार्यों को लेकर उनका सवाल बताया गया है जो उन्होंने पूछा ही नहीं है। शर्मा ने कहा कि उनका मूल प्रश्न बदल दिया गया है। इसे विधानसभा सचिवालय ने बदला या विभागीय कर्मचारियों ने बदला है, यह उन्हें नहीं मालूम है लेकिन जो पूछा था, वह जानकारी जवाब में नहीं है।