सपरिवार शिवराज सिंह चौहान पचमढ़ी पहुंचे ..

सियासी उठापटक के बीच सुकून मनाने पहुंचे सपरिवार शिवराज सिंह चौहान पचमढ़ी हिल स्टेशन की वादियों में परिवार सहित पहुंचे है  शिवराज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना व बेटों के साथ कल रात हिल स्टेशन पचमढ़ी पहुंचे ! माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव को लेकर हुई राजनीतिक छीछालेदर और सियासी खटपट से दूर पचमढ़ी हिल स्टेशन की वादियों में सुकून के कुछ पल बिताने के लिए शिवराज चौहान पचमढ़ी पहुंचे हैं….

जानकारों के मुताबिक मुख्यमंत्री बुधवार और गुरुवार पचमढ़ी में ही रहेंगे ! मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए पुलिस नेपुलिस लाइन होशंगाबाद का पुलिस बल भी पचमडी भेजा गया है ! प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए विशेष इंतजाम किए हैं !

माना जा रहा है कि नए साल का जश्न भी मुख्यमंत्री परिवार के साथ पचमढ़ी में बना सकते हैं !  कोरोना को देखते हुए प्रशासन ने पचमढ़ी में विशेष सावधानी बरती है ! प्रोटोकॉल के तहत कलेक्टर  नीरज सिंह व पुलिस अधीक्षक गुरु करण सिंह भी पचमढ़ी पहुंचे व व्यवस्थाओं का जायजा लिया !

उल्लेखनीय है कि पचमढ़ी में इनदिनों पर्यटकों की भीड़ बढ़ी हुई है ! नए साल का जश्न मनाने के लिए लोगों ने काफी पहले से बुकिंग कराई थी ! पचमढ़ी की सभी होटल बुक हो चुकी हैं ! किसी भी पर्यटक को टीकाकरण का प्रमाण पत्र दिखाएं बगैर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है