सच्चे और सहज है मेरे जिलेवासी- कमलनाथ

आधुनिक परिदृश्य को समझते और आज की परिस्थितियों को देखते हुए अब कार्यकर्ताओं को भी तकनीक से जुडऩा होगा। तकनीक के माध्यम से ही आप अपनी बात अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा सकते हैं साथ ही लोगों से जुड़ सकते हैं। मैं जानता हूं मेरे अपने छिंदवाड़ा जिले का प्रत्येक नागरिक सच्चा, सीधा, सरल और ईमानदार है। छल कपट की राजनीति से इन्हें कोई लेना देना नहीं और इस सरलता का पूरा लाभ विपक्ष उठाता आ रहा है। अब हमें इससे सावधान होना पड़ेगा। उक्त उदगार आज स्थानीय शहनाई लॉन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमलनाथ ने व्यक्त किए ….  

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा जोर-जोर से बोलकर झूठ को भी सच साबित कर देती है। मुझे आप सभी पर पूरा भरोसा है, आप लोगों के काम और विश्वास से ही मुझे बल मिलता है। आप कांग्रेस की संस्कृति से प्रभावित है, इसलिए आप आज यहां अपना घर छोड़कर आए हैं यही कांग्रेस की संस्कृति है, इसी संस्कृति पर हमला हो रहा है। धर्म और संस्कृति को बांटने का प्रयास किया जा रहा है। छिंदवाड़ा की पहचान हाईवे और विकास से नहीं है, यहां के लोगों की सोच और विश्वास से हैं। ऐसी सोच और कहीं नहीं है। अब दौर बदल चुका है और इस परिवर्तन को भी समझना होगा। एक-एक मतदाता तक कैसे पहुंचेंगे इस पर विचार करना होगा। श्री कमलनाथ ने बाल कांग्रेस और सदस्यता अभियान पर जोर दिया।

सांसद नकुलनाथ जी ने सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा छिंदवाड़ा विधानसभा की इस बैठक में शामिल सभी साथियों से कहना चाहता हूं कि ऑनलाइन कोचिंग का महत्व आप सभी लोगों को समझना होगा। ऑनलाइन कोचिंग का लाभ लाखों बच्चों को मिलेगा। आप सभी को ज्यादा से ज्यादा यह प्रयास करना हैं कि ऑनलाइन कोचिंग से अधिक बच्चे जुड़ें। प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार के दौरान छिंदवाड़ा के लिए 12 हजार करोड़ की योजना स्वीकृत हुई थी। सभी योजनाएं ठप है। किसी तरह भाजपा छिंदवाड़ा के विकास को रोक रही है। उन्होंने अंत में सदस्यता अभियान को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए।

आयोजित सम्मेलन में पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, श्रीमती नेहा सिंग, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती किरण चौधरी, गुरुचरण खरे, पूर्व मंडी अध्यक्ष नरेश साहू, अमित सक्सेना, आनंद बक्षी, मनीष पांडे, पंकज शुक्ला, सुरेश कपाले, भैयाजी शिवारे, श्रीमती कहकशां मिर्जा, जाकिर परवेज, जीवन पटेल, अजय पटेल सहित युवा कांग्रेस, एनएसयूआई सहित कांग्रेस के समस्त विभाग एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।