श्रद्धा कपूर, लुक देख अच्छे-अच्छे हो गए क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जब भी कैजुअल आउटफिट्स कैरी करती हैं, कमाल लगती हैं। उनके इन अटायर्स में न सिर्फ क्लासी टच होता है बल्कि कम्फर्ट भी नजर आता है।

shraddha kapoor looks cool and super stunning in sea green tank top and black mini skirt for mohit suri bday party

पार्टी में जब हल्के कपड़े की स्कर्ट पहन पहुंचीं श्रद्धा कपूर, लुक देख अच्छे-अच्छे हो गए क्लीन बोल्ड
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जो ज्यादातर आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करती हैं। यही कारण है कि हसीना को अक्सर कैजुअल ईजी-गोइंग क्लोद्स में स्पॉट किया जाता है। यहां तक कि श्रद्धा पार्टी या फंक्शन के लिए भी इसी तरह के आउटफिट्स को पहनने में ज्यादा विश्वास रखती हुई नजर आती हैं। हालांकि अदाकारा के वॉर्डरोब में क्लासी और स्टाइलिश सिल्हूट्स की कमी नहीं है।
आउटफिट्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन बनाना यह खूबसूरत बाला बहुत अच्छे तरह से जानती है। इसी वजह से उनके लुक्स में पर्सनल स्टाइल और एक्सपेरिमेंट दोनों देखने को मिलता है। वहीं जब बात शॉर्ट ड्रेसेस की आती है, हसीना का स्टाइलिंग आइडियाज उनके लुक को स्टनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। ऐसा ही कुछ तब भी देखने को मिला था, जब एक्ट्रेस एक डिनर पार्टी के लिए मिनी स्कर्ट पहनकर पहुंच गई थीं। (फोटोज साभार – योगेन शाह)

                                                             ​शॉर्ट स्कर्ट में श्रद्धा कपूर का जलवा

दरअसल, एक बार ‘आशिकी 2’ डायरेक्टर मोहित सूरी की बर्थडे पार्टी के लिए श्रद्धा ने बेहद ही सिंपल लेकिन हॉट लुक रखा था। मोहित की इस पार्टी में उनके खास दोस्त पहुंचे थे, जिसमें हसीना लाइमलाइट बटोरने में सबसे आगे रही थीं। श्रद्धा के ग्लैमरस और एलिगेंट लुक्स की खास बात यही होती है कि वह साधारण कपड़ों में भी खुद को फैशन डीवा बनाना जानती हैं। इस पार्टी के लिए अदाकारा ने सी ग्रीन कलर का टैंक टॉप चुना था, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक मिनी स्कर्ट को मैच किया था। हसीन बाला का यह लुक बहुत ही स्टाइलिश लग रहा था।

                                                              ​कलर कॉम्बिनेशन लगा कमाल

एक्ट्रेस ने जिस स्कर्ट को पहना था, उसमें प्लीटेड डिटेलिंग के साथ उसे फ्लेयर्ड पैटर्न में रखा गया था, जो उन्हें एकदम क्यूट डॉल का लुक दे रहा था। स्कर्ट इतनी छोटी थी, जिसमें उनके टोन्ड लेग्स आसानी से फ्लॉन्ट हो पा रहे थे। वहीं वेस्ट पर श्रद्धा ने मैचिंग बेल्ट बांधी थी, जिसमें उन्होंने अपने टॉप को साइड से इन कर रखा था। हसीना ने कपड़ों की स्टाइलिंग इस तरह से की थी कि बिना किसी तामझाम के उनका लुक किसी भी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा था।

मिनिमल एफर्ट से लुक बनाया अट्रैक्टिव

वहीं अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए श्रद्धा ने ब्लैक वॉच, गोल्डन क्लच और मैचिंग स्ट्रैपी एंकल पेंसिल हील्स पहनी थी, जिसमें लगे सील्वर बीड्स उसे आई-कैची बना रहे थे। अदाकारा ने अपने इस बार्बी डॉल लुक को जूलरी फ्री रखा था। मेकअप के लिए भी बिना कोई हेवी एफर्ट किए हुए इसे लाइट रखा था। डेवी फाउंडेशन के साथ कोहल्ड आईज, न्यूड शेड्स लिप्स और बालों को साइड पार्टेड करते हुए पोनी में स्टाइल किया था। श्रद्धा का यह सिंपल और एलिगेंट लुक बहुत अट्रैक्टिव लग रहा था।