शिक्षक संघ के घरने को बारिश भी नही रोक पाई ..

गिरते पानी मे पुरानी पेंशन और क्रमोन्नति मांगी आजाद अध्यापक शिक्षक संघ ने ,महिला शिक्षिकाओं ने भजन गाकर किया प्रदर्शन
,पूरे प्रदेश में एक साथ किया गया प्रदर्शन ..सुबह से हो रही लगातार बारिश के बीच भी अध्यापकों की लंबित मांगों के लिए आयोजित आजाद अध्यापक शिक्षक संघ छिंदवाड़ा द्वारा आयोजित ज्ञापन व धरना संपन्न हुई। संघ के जिलाध्यक्ष राजेश जैन और सचिव तरुण विश्वकर्मा ने बताया कि अध्यापकों की लंबित मांगों की पूर्ति के लिए पूरे प्रदेश में एक साथ 4 सितंबर को आजाद अध्यापक संघ मध्य प्रदेश के प्रांतीय भरत पटेल के आव्हान पर धरना रैली ज्ञापन का कार्यक्रम किया गया ….

प्रांतीय उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि इसी तारतम्य में छिंदवाड़ा की जेल बगीचे में अध्यापक शिक्षक संवर्ग की समस्याओं को लेकर धरना दिया गया गिरते पानी मे सभी पुरुष व महिला शिक्षक कलेक्ट्रेट ग्राउंड आये वहां आगामी कार्यक्रम 13 तारीख को भोपाल में आयोजित तिरंगा कार रैली की जानकारी दी।

महिला शिक्षिकाओं द्वारा भजन गाकर गणेशजी के समक्ष सरकार को सद्बुद्धि देने के प्रार्थना की गई।माननीय मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि तहसीलदार महोदय को सौंपा गया जिसमें प्रमुख मांग पुरानी पेंशन बहाली, क्रमोन्नति पदोन्नति, नियुक्ति दिनांक से आर्थिक लाभ, अतिथि शिक्षक को शिक्षक बनाने की मांग आदि 12 सूत्रीय मांग का ज्ञापन दिया गया

सभा को मीनाक्षी श्रीवास, रोहित टेखरे राजेश जैन वंदना लोखंडे कैलाश खरपुसे महेंद्र विश्वकर्मा, वीरेंद्र बरकड़े, कैलाश खरपुसे, नंदिनी काकोडिया, हेमन्त नांदेकर ने संबोधित किया। जिले सभी विकासखंड के पदाधिकारी व सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित हुए और आगामी 13 तारीख को भोपाल में तिरंगा रैली के आयोजन में शामिल होने की सहमति दी। इस बार यदि सरकार लंबित मांगों को पूरा नहीं करती तो आंदोलन उग्र करेगा आजाद अध्यापक शिक्षक संघ। 🎯शिक्षक दिवस पर विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे शिक्षक।