शादी में आग : घराती और बराती समेत दर्जन भर झुलसे ..

प्रदेश में इस दिनों सूरज आपनी तपन से प्रकृति को झुलसा रहा है ! सूखी और गर्म हवाओं ने लोगों का हाल बुरा कर रखा है ! वहीं दूसरी और इस गर्मी के मौसम में आगजनी की घटनाएं रोज ही सुनाई पड रही हैं ! कहीं फसलें तो कहीं घर जलकर खाक हो रहे हैं। एक बार फिर से दमोह में एक शादी वाले घर में आग लगने से दर्जनों लागों के झुलसने की खबर आ रही है 

दमोह जिले के पटेरा थाना अंतर्गत आने वाले शिकारपुरा पिपरिया में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां पर शादी वाले घर में आग लग जाने से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

कुछ गंभीर घायलों को जिला अस्पताल दमोह रेफर किया गया है। तो वहीं अनेक लोगों का इलाज हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

जानकारों के मुताबिक गांव में शादी समारोह के दौरान जहां खाना बन रहा था, उसी के पास लोगों ने एक बाइक से पेट्रोल निकालकर दूसरी बाइक में भरना शुरू किया, तो इसी दौरान आग लग गई। पेट्रोल में लगी आग के बाद आस-पास मौजूद करीब दर्जन भर लोग आग की चपेट में आ गए।

महिला बच्चे एवं पुरुषों सहित सभी को आनन-फानन में 108 की मदद से हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से कुछ लोगों को गंभीर हालत में दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां शादी वाले घर में खुशियां मनाई जा रही थी तो वही घराती और बराती इसमें घायल हो गए।