शराब के खातिर बेटे ने बाप को मौत के घाट उतारा ..

कहते है न की नशा विनाश का कारण होता है ! इसी को सच कर देने बाली घटना ने बाप बेटे के रिश्ते को तार तार कर दिया मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आई है. पीलीभीत में उस वक्त रिश्ते पर से विश्वास उठ गया जब शराब के नशे में हुए विवाद के बाद बेटे ने पिता की हत्या दी. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची बरखेड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है….

दरअसल, पीलीभीत के थाना बरखेड़ा मे पड़ने वाले गांव मोहम्मद गंज रामपुर के रहने वाले 65 वर्षीय गणेश प्रसाद का 35 वर्षीय बेटा तोताराम शराब पीकर रुपए मांग रहा था और शराब पीने की बात कह कहकर विवाद कर रहा था. जब इस बात का उसके पिता ने विरोध किया तो उसने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. 

परेशान होकर पिता ने बेटे को डांटा तो वह हमलावर हो गया और बेटे ने घर में रखी हंसिया से अपने पिता के सीने पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे पिता लहूलुहान होकर गिर गया. इसके बाद आसपास के लोग उनको उठाकर बरखेड़ा प्राथमिक उपचार केंद्र ले गए, जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया.

बरखेड़ा थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक जांच के बाद हत्या का कारण शराब पीना बताया जा रहा है. शराब की लत ने बाप-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया, जहां एक तरफ बुजुर्ग बाप अपनी जान से हाथ धो बैठा है तो वहीं जवान बेटा अब जिंदगी भर जेल की सलाखों के पीछे रहेगा.