विश्व फोटोग्राफी दिवस पर कार्यक्रम ..

एशियन हव फोटोग्राफिक वेलफेयर सोसाइटी शाखा परासिया द्वारा विश्व फोटोग्राफी दिवस पर कार्यक्रम किया गया

परासिया चांदामेटा // सोशल मीडिया के दौर में हर हाथ मे मोबाइल कैमरा से सेल्फी लेने का चलन फोटोग्राफी से जुड़े फोटोग्राफर के व्यापार को खत्म करता जा रहा है , हर इवेंट में कीमती कैमरों से फोटोग्राफर द्वारा सुनहरे पलो की ली गई तस्वीरों से आम आदमी को कोई सरोकार नही , क्योकि वह फोटोग्राफी को इवेंट के हिस्सा मानता है । सेल्फी ट्रेंड ने फोटोग्राफी को नया आयाम तो दिया , लेकिन फोटोग्राफर का जुनून कम न कर सका । हाई प्रोफाइल कैमरे से ली गई एक तस्बीर फोटोग्राफर को विश्व में स्थान देकर सम्मान का हकदार बनाती है । इसी सम्मान और जुनून को सजोंने कोयलांचल के फोटोग्राफर एक मंच में आकर एक हुए ..

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर एशियन हब फोटोग्राफर वेलफेयर सोसायटी की परासिया इकाई द्वारा चांदामेटा में कार्यक्रम आयोजित किया । आयोजित कार्यक्रम में संगठन के जुगल किशोर माहा और अश्ववनी चौधरी नेशनल चेयरमैन शामिल हुये !

मध्य प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष विश्वकर्मा छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष आबिद अंसारी परासिया शाखा अध्यक्ष रमेश चोरिया जुन्नारदेव शाखा अध्यक्ष वीरू विश्वकर्मा दमोह शाखा अध्यक्ष उमेश संरक्षक दिनेश नागले परासिया संरक्षक केशव कैथवास जी धन कुमार साहू जी दिन्नू विश्वकर्मा हेमंत मालवीय दोस्त मोहम्मद व परासिया के सभी कार्यकारिणी सदस्य साथ ही अन्य जिलों से आए हुए जिला अध्यक्ष और और परासिया जुन्नारदेव दमुआ शिवपुरी परासिया उमरेठ क्षेत्र से आए हुए फोटोग्राफरों का स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम के दौरान अपने उध्बोधन में उपस्थित अतिथियों ने संगठन की गतिविधियों और सरकार से मिलने वाली योजनाओ पर प्रकाश डाला । संगठन की शक्ति , एक दूसरे से मिलने का मौका , एव मिलने के दौरान एक दूसरे की दूरियों को कम करते हुए व्यवसायिक गतिविधियों में होने वाली समस्यों के निराकरण का अवसर मिला । कार्यकम के दौरान संगठन से जुड़े उपस्थित फोटॉग्राफरो का स्वागत किया गया वही केक काटकर विश्व फोटोग्राफी दिवस हर्सोल्लास से मनाया गया साथ ही सभी फोटोग्राफरों की आईडी का वितरण का कार्यक्रम भी रखा गया कार्यक्रम के अंत में जिला अध्यक्ष आबिद अंसारी द्वारा आभार व्यक्त किया !