विधायक ने की सुपरवाइजर की जूते से पिटाई ..

प्रदेश का प्रशासनिक तंत्र आकंठ भ्रष्टाचार के दलदल में समा चुका है ! ऐसा प्रतीत होता है की इसकी सफाई सरकार के बूते के बाहर हो गई है ! रोजाना प्रदेश के एक न एक जिले से भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसिया भ्रष्टाचारियों को गिरफ्तार कर रही है ! फिर भी ये बेफिक्र होकर अपने संगठित गिरोह के माध्याम से भ्रष्टाचार को पालित पोषित करने का काम ले रहे है ! न इन्हें वरिष्ठ अधिकारियों और न ही जन प्रतिनिधियों का खौंफ है न बदनामी का दर ….

झाबुआ जिले के थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक जूते से सुपरवाइजर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो करीब 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। जानकारों के मुताबिक़ विधायक नल जल योजना में बन रही टंकी के कार्य का निरीक्षण करने गए थे, इस दौरान वह टंकी बनाने में उपयोग की जा रही सामग्री की गुणवत्ता देखकर भड़क उठे और गुस्से में सबके सामने सुपरवाइजर को जूते से पीटने लगे।

वीडियो गांव कचलदरा का बताया जा रहा है। वहीं, इस मामले पर सुपरवाइजर ने कुछ भी कहने से इनकार किया है। वहीं, झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी वायरल वीडियो पर फिलहाल कुछ कहना नही चाह रहे है ! उनका कहना है कि विधायक से बात करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद सुपरवाइजर को पीटने की घटना सामने आई। विधायक को बुधवार को जिला मुख्यालय में पंचायत चुनाव के लिए आयोजित कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक में शामिल होना था, लेकिन विधायक बैठक से नदारद रहे, जबकि बैठक में पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधो, पूर्व केंद्रीय मंत्री और विधायक कांतिलाल भूरिया शामिल हुए थे।

वीर सिंह भूरिया अपनी पार्टी के नेताओं को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं। श्योपुर में 2020 में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा था कि जो नेता कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टियों में गए हैं, उन्हें जूते पड़ रहे हैं। वहीं, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर थांदला विधायक ने कहा था कि 85 साल का डोकरा इधर-उधर घूमता रहता है। साभार : अujala