रेलवे स्टेशन में मिला विस्फोटक ,इलाके में मचा हड़कंप

नागपुर रेलवे स्टेशन पर मिला विस्फोटक सामग्री वाले 54 डेटोनेटर,इसके इस तरह मिलने से पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया है ! लोग तरह तरह की चर्चा कर मामले को और भी संदिग्ध बना रहे है ! कोई इसे आतंकी तो कोई इसे नक्सली करतूत निरुपित कर रहे है ! खैर … मामला पुलिस की जाँच के बाद ही पता चल सकेगा ! फिलहाल तो क्षेत्र में हड़कंप है …

नागपुर रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध सामान से भरा एक बैग मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद जीआरपी और आपीएफ ने इलाके की घेराबंदी कर दी और किसी को उस एरिया में आने नहीं दिया। जिसके बाद उस बैग से 54 जिलेटिन की छड़ें और एक डेटोनेटर मिला।

जानकारी के मुताबिक कल देर शाम को नागपुर रेलवे स्टेशन के बाहर 54 जिलेटिन की छड़ें और एक डेटोनेटर के साथ एक संदिग्ध बैग मिला।

विस्फोटक की जानकारी देते हुए नागपुर के आरपीएफ ऑफिसियल सेंट्रल रेलवे आशुतोष पांडे ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल और बम डिफ्यूजल एंड डिस्पोजल स्क्वॉड  मौके पर बुलाया गया, टीमों ने इसकी जांच की।

वहीं नागपुर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि बैग में बहुत कम विस्फोटक सामग्री वाले 54 डेटोनेटर पाए गए हैं। मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि एक पुलिसकर्मी ने शाम करीब 7.30 बजे रेलवे स्टेशन के मेन गेट के बाहर ट्रैफिक पुलिस बूथ के पास लावारिस बैग देखा, जिसकी छानबीन में उसके अंदर जिलेटिन की छड़ों का पैकेट दिखाई दिया, जिसके बाद इसकी सूचना बीडीडीएस को दी, जिसका दस्ता मौके पर पहुंचा और उसने उस बैग को अपने कब्जे में ले लिया।