रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार ..

प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने का काम जारी है ! आये दिन कोई न कोई  भ्रष्टाचारी जाँच एजेंसियों के शिकंजे में फंस रहा है है ! जिससे यह स्वमेव सिद्ध हो रहा है की प्रदेश के राज्स्ब विभागों सहित सभी विभागों में भ्रष्टाचार अपनी मजबूत जड़ें जमा चुका है !  आए दिन भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर लोकायुक्त पुलिस सहित कलेक्टर कमिश्नर की कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच एक बड़ी कार्रवाई इंदौर जिले में की गई है। दरअसल इंदौर जिले में लोकायुक्त पुलिस द्वारा क्षेत्र के पटवारी को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है ..

जानकारों के मुताबिक इंदौर पुलिस लोकायुक्त ने आज मानपुर क्षेत्र के एक पटवारी को शिकंजें में लिया।पटवारी को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में महू तहसील के मानपुर टप्पे के गांव खुर्दी का मामला सामने आया है। जहां जमीन में आपसी बंटवारे के मामले को निपटाने के लिए पटवारी द्वारा रिश्वत की मांग की गई थी।

पीड़ित वीरेंद्र गुर्जर का कहना है कि उसकी जमीन की आपसी पटवारी के मामले को निपटाने के लिए पटवारी द्वारा 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई थी। जिसके लिए पीड़ित द्वारा उसे 10 हजार रुपए दिए जा चुके हैं। बावजूद इसके पटवारी द्वारा बाकी के ₹15 हजार रुपए की मांग की जा रही थी।

जिसमें पीड़ित वीरेंद्र गुर्जर ने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत की लोकायुक्त पुलिस ने आवेदन की सत्यता की प्रमाणिकता होने के बाद योजना तैयार की और योजनाबद्ध तरीके से पटवारी को ट्रैप किया। वही जब पीड़ित द्वारा उसे रिश्वत की जा रही थी तो लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इस मामले में पटवारी के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।