रिश्वतखोरी के चलते Asi सहित 3 सस्पेंड ..

” देश भक्ति जन सेवा ” के मूल मन्त्र के साथ काम करने बाली पुलिस ही अगर रिश्वतखोरी करने लगे तो फिर भोली भाली जनता का कोई खेवनहार नही बचेगा ! वहीं पुलिस की वर्दी पर रिश्वतखोरी का बदनुमा दाग फिर किसी भी डिटर्जेंट से नही धुल पायेगा ! परन्तु हर महकमे में चन्द लोग ऐसे होते है जिनकी वजह से पूरे महकमें  को बदनामी की मार से दो चार होना पड़ता है ! ऐसा ही कुछ दतिया जिले की पुलिस को भोगना पड़ रहा है ….

मध्य प्रदेश में लगातार भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के निर्देश सीएम शिवराज ने दिए। जिसके बाद दतिया जिले के इंदरगढ़ थाने में पदस्थ एएसआई महावीर शर्मा रिश्वत  लेते वीडियो वायरल हुआ है। वही वीडियो वायरल होने के बाद एक एएसआई महावीर शर्मा तीन पुलिसकर्मी को रिश्वत लेने के आरोप में निलंबित  कर दिया गया है।

जानकारों के मुताबिक इंदरगढ़ थाने में पदस्थ एएसआई महावीर शर्मा तीन अन्य पुलिसकर्मियों के साथ रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिए गए हैं। वायरल वीडियो में एएसआई शर्मा किसी वकील से रिश्वत की रकम लेते दिखाई दे रहे हैं। दतिया पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी किया गया। जिसके मुताबिक 12 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है।

इंदरगढ़ थाने में पदस्थ एएसआई महावीर शर्मा और तीन पुलिस कर्मी द्वारा वकील शिव नारायण वर्मा के घर के बाहर एएसआई और तीनों पुलिसकर्मी रुपए लेते और जेब में रखते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद इस मामले में चार्जशीट में यह मामला सामने आया कि घरेलू हिंसा के केस में वकील द्वारा पुलिस को रिश्वत दिया जा रहा था वह वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर एसडीओपी को जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। मिडिया रिपोर्ट