रिया ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर ….

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकरा दिया है। इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 सीजन में हिस्सा लेंगी। लेकिन अब यह आईने की तरह साफ हो गया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। इससे पहले ऐसी खबरें थी कि इस शो के निर्माताओं ने रिया को ‘बिग बॉस 15’ में लेने के लिए हर तरह से प्रयास कर रहे हैं। यहां तक कहा गया था कि उन्हें इस शो के लिए 35 लाख रुपये प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की गई है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती बिग बॉस के अलगे सीजन का हिस्सा नहीं होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 में हिस्सा नहीं लेना चाहती हैं। वो फिर से काम पर लौटना चाहती हैं ! बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मो में भी काम तलाश रही हैं। फिल्मों में काम के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती प्रोड्यूसरों से मिल रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले तक रिया चक्रवर्ती के बिग बॉस 15 में शामिल होने की सुर्खियां जोरों-शोर पर थी। यह भी कहा जा रहा था कि उनको शो के मेकर्स हर हाल में बिग बॉस के अगले सीजन में लेना चाहते हैं और वो भी शो का हिस्सा बन रही हैं।

ज्ञात हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थी। उन्हें सुशांत की मौत को लेकर लगातार निशाने पर लिया गया था। जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उस वक्त रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे। बिग बॉस का अगला सीजन 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। हालांकि, अभी शो में शामिल होने वाले सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल नजर आएंगे। हालांकि, बाकी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा शो के होस्ट सलमान खान करेंगे।