रपटे में एक बोलेरो वाहन बहते-बहते बचा ..

प्रदेश में पिछले दो दिनों से रुक रुक कर हो रही जबरदस्त बारिश ने निर्माणकार्यों और विकास की पोल खोल कर रख दी है ! जिले भर में जहाँ देखो सिर्फ पानी ही पानी और उससे त्रस्त लोगों की हाहाकार की चीत्कार ही सुनाई दे रही  है ! कहीं कहीं  तो हालात बाद से बदतर हो गये है ! जिले में बहने बालें नदी नाले लोगो की जान लेने को आतुर दिखाई पड रहे है ! ऐसा की कुछ कल रात छिंदवाड़ा जिले के नवेगांव क्षेत्र में बरसाती रपटे को पार करते समय एक बोलेरो वाहन बहते-बहते बचा। बोलेरो के बहने से हडकंप मच गई, बोलेरे में सवार लोगों ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया..

दरअसल हादसा सोमवार रात का बताया जा रहा है। बैतूल के बोरदेही से एक बुलेरो में यात्री सवार होकर छिंदवाड़ा की ओर आ रहे थे।

वाहन जब नवेगांव से गुजर रहा था तभी तेज बारिश के चलते उफान पर आई नदी को पार करते वक्त बहने लगा।

घाट उमरी के समीप के बरसाती रपटे में वाहन को बहता देख ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों की तत्परता के चलते बुलेरो को बहने से बचाया गया। बुलेरो में सवार अरुण यादव और दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय दलबल सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की सूझबूझ की सराहना की।

हादसे के बाद काफी देर तक बोलेरो पानी में खड़ी रही, बाद में इसे क्रेन की मदद से ग्रामीणों ने बाहर निकाला। लंबे समय से इस रपटे को ऊंचा करने की मांग की जा रही है, फिर भी ग्रामीणों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।