मौत : युवती को बचाने के चक्कर में दो युवक उफनती नदी में कूद पड़े ..

खूबसूरत द्रश्य और सुनहरी यादो को अपने साथ मोबाइल फोन में कैद करने के चक्कर में अनेको हादसे हो गये है फिर भी लोग इन घटनाओं से सबक नही ले रहे है और अतिउत्साह और लापरवाही में आपनी जान गवां रहे है ! ऐसा ही एक हादसा प्रदेश के जबलपुर में नर्मदा नदी के तट पर हुआ जिसमे तीन लोग बह गए। युवती सेल्फी लेने के चक्कर में गिर गई, दो युवक उसे बचाने कूदे थे। युवती का शव मिल गया है। अन्य दो युवकों को तलाश किया जा रहा है….

अपने मोबाईल फोन से सेल्फी लेने के चक्कर में अनियंत्रित होकर एक युवती न्यू भेड़ाघाट से नर्मदा नदी में गिर गई। जिसे बचाने के लिए दो अन्य साथी भी नर्मदा नदी में कूद गए। नदी का बहाव तेज था, तीनों बह गए। युवती का शव घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर बरामद हुआ है, जबकि लापता युवकों का शाम तक पता नहीं चल सका है ।

जबलपुर तिलवाराघाट थाना प्रभारी एल एस झारिया के अनुसार पैरामेडिकल कोर्स में दाखिले के लिए कटनी विजयराघौगढ से आठ छात्र-छात्रों को दल जबलपुर आया था। एडमिशन की कार्यवाही पूरी करने के बाद सभी सदस्य घूमने के लिए भेड़ाघाट पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर लगभग डेढ़ बजे चट्टान में बैठकर खुशबू सिंह (18), राम साहू (17) तथा राकेश कुमार (21) सेल्फी ले रहे थे। तभी खुशबू अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। जिसे बचाने के लिए दोनों युवक भी नदी में कूद गए।

नर्मदा नदी का बहाव तेज होने के कारण तीन बह गए। सूचना मिलने में होमगॉर्ड व स्थानीय गोताखोर की मदद से उनकी तलाश शुरू की गई। युवती का शव लगभग एक किलोमीटर दूर मिला तथा दो युवकों की तलाश जारी है। पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।  मिडिया रिपोर्ट